शिक्षक के ट्रांसफर से नाराज़ छात्राओं ने स्कूल पर जड़ा ताला, पहुंची कलेक्ट्रेट

शिक्षक के ट्रांसफर से नाराज़ छात्राओं ने स्कूल पर जड़ा ताला, पहुंची कलेक्ट्रेट  

नाई गांव के राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय का मामला 

 
naai school

उदयपुर 31 अगस्त 2022 । शहर के निकटवर्ती नाई गांव में अलसुबह राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में बालिकाओं ने स्कूल के मेन द्वार पर ताला जड़ दिया वही बालिकाओं में भारी आक्रोश व्याप्त है।

आक्रोशित बालिकाएँ स्कूल के बाहर प्रदर्शन करने के बाद अपनी मांगो को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पहुंची जहाँ उन्होंने शिक्षक पप्पू कलाल के ट्रांसफर को वापिस लेने की मांग की है।  वहीँ छात्राओं का कहना है की स्कूल में संस्कृत के टीचर का पद डेढ़ साल से खाली है, उनको तो नहीं भरा गया और और एक अच्छे शिक्षक का ट्रांसफर कर दिया गया। 

NAI SCHOOL

बालिकाओं का कहना है कि 7 साल से इस स्कूल में पढ़ाने वाले अध्यापक पप्पू कलाल का किसी अन्य स्कूल में ट्रांसफर कर दिया है, जिसके चलते बालिकाओं में भारी आक्रोश व्याप्त है और बालिकाओं का कहना है कि सर का पुनः इस स्कूल में स्थानांतरण किया जाए।

इस दौरान ग्रामीण जनप्रतिनिधियों और बालिकाओं के अभिभावक भी मौके पर मौजूद रहे और उनमें भी भारी आक्रोश व्याप्त नजर आया। वहीं लोगों का कहना है कि जब तक उच्च अधिकारी आकर इनसे बात नहीं करते उनको सांत्वना नहीं देते जब तक स्कूल पर ताला जड़कर ही रखेंगे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal