कन्हैयालाल तेली के दोनों पुत्रो की मिला नियुक्ति पत्र

कन्हैयालाल तेली के दोनों पुत्रो की मिला नियुक्ति पत्र

दोनो को कोष कार्यालय में कनिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्त किया गया है

 
kanhaiyalal

उदयपुर 12 जुलाई 2022  । शासन उपसचिव गृह विभाग राजस्थान (ग्रुप 5) ने उदयपुर शहर में घटित जघन्य कन्हैयालाल हत्याकांड के दोनों पुत्रो यश तेली और तरुण तेली को राजकीय सेवा में नियुक्ति प्रदान किये जाने की स्वीकृति प्रदान की गई। 

दोनो पुत्रो को उनकी आयु, शैक्षणिक योग्यता के आधार पर दोनों आवेदकों को कनिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्त किया गया है। आज मंगलवार को जारी किये गए आदेश के अनुसार दोनो आवेदकों को कोष कार्यालय शहर एवं कोष कार्यालय ग्रामीण में कनिष्ठ सहायक के पद पर नियुक्त किया गया है। 
 
कार्मिक विभाग की अधिसूचना दिनांक 27.02.2001 के प्रावधान अनुसार मृतक के अन्य आश्रितों का उचित तौर पर भरण पोषण नही करने की स्थिति में तथा प्रस्तुत शपथ-पत्रों व दस्तावेजात के मिथ्या पाये जाने की जानकारी होने पर यह नियुक्ति समाप्त की जा सकेगी। नियुक्ति के संबंध में पुलिस चरित्र सत्यापन रिपोर्ट अप्राप्त होने से इनके विरूद्ध किसी प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री पाई जाने एवं किसी प्रकार की अवांछनीय गतिविधियों में सम्मिलित होना पाये जाने पर नियुक्त समाप्त की जा सकेगी।

यह नियुक्ति राज्य सरकार द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों / परिपत्रों के अन्तर्गत शासित होगी। तरूण कुमार तेली व यश तेली आदेश प्राप्ति के एक माह की अवधि के अन्दर - अन्दर अपने पदस्थापन स्थान पर उपस्थिति देगें। निर्धारित समयावधि में उपस्थिति नही देने पर आदेश स्वतः ही निरस्त समझा जावेगा। तरूण कुमार तेली व यश तेली अपने साथ जन्म प्रमाण पत्र, प्राधिकृत चिकित्सा अधिकारी का स्वास्थ्य प्रमाण पत्र एवं दो चरित्र प्रमाण पत्र प्रस्तुत करेगें।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal