उदयपुर में आर्थोस्कोपी एसोसिएशन का हुआ गठन

उदयपुर में आर्थोस्कोपी एसोसिएशन का हुआ गठन

एसोसिएशन का उद्देश्य मिनिमली इनवेसिव जॉइंट सर्जरी को बढ़ावा देना और आर्थ्रोस्कोपी की विभिन्न तकनीकों में युवा आर्थोपेडिक सर्जनों को प्रशिक्षित करना है
 
orthoscopy

दूरबीन द्वारा जोड़ों की छोटे चीरे से सर्जरी को बढ़ावा देने के लिए उदयपुर के प्रमुख ऑर्थोपेडिक सर्जनों ने गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल, उदयपुर में आर्थोस्कोपी एसोसिएशन का शुभारंभ किया। 

गीतांजली मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के अस्थि एवम् जोड़ रोग विभाग के मुखी  डॉ. हरप्रीत सिंह को अध्यक्ष के रूप में नामित किया गया था। डॉ रामावतार सैनी को उपाध्यक्ष पद के लिए मनोनीत किया गया। अमेरिकन इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, उदयपुर के डॉ. सूर्यकांत पुरोहित को सचिव के रूप में नामित किया गया था। डॉ. सौम्या अग्रवाल को कोषाध्यक्ष / संयुक्त सचिव मनोनीत किया गया। इस अवसर पर डॉ. राहुल खन्ना, डॉ. कमल अग्रवाल, डॉ. सौरभ, डॉ. विष्णु प्रताप एवं डॉ. अमृतेश सिंह उपस्थित थे।

डॉ. हरप्रीत सिंह ने कहा कि एसोसिएशन का उद्देश्य मिनिमली इनवेसिव जॉइंट सर्जरी को बढ़ावा देना और आर्थ्रोस्कोपी की विभिन्न तकनीकों में युवा आर्थोपेडिक सर्जनों को प्रशिक्षित करना है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal