Bike rider dies due to jeep collision in dungarpur

जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

गंभीर रूप से घायल भाभी अस्पताल में भर्ती

 
accident

उदयपुर 29 अक्टूबर 2022 । संभाग के  डूंगरपुर ज़िले के चौरासी थाना क्षेत्र में गोरादा घाटा ने एक जीप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। जबकि उसके पीछे बैठी भाभी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस फरार जीप चालक की तलाश कर रही है। 

चौरासी थाने के हेड कांस्टेबल मनोहर सिंह ने बताया की नरेंद्र रोत निवासी चौकीमाल ने रिपोर्ट दी है। इसमें बताया की उसका मुकेश (22) पुत्र काना रोत ओर उसकी भाभी गीता दोनों बाइक से गेंजी की तरफ जा रहे थे। गोरादा घाटा के पास जाते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार जीप ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। 

हादसे में मुकेश के हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोटें आई। वही भाभी गीता भी घायल हो गई। वही घटना के बाद चालक जीप लेकर भाग गया। दोनो को गंभीर हालत में डूंगरपुर जिला अस्पताल लेकर आए और भर्ती करवाया। इलाज के दौरान मुकेश रोत की मौत हो गई। 

घटना की सूचना पर चौरासी थाने से हेड कांस्टेबल मनोहर सिंह अस्पताल पहुंचे। शव अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल पुलिस जीप चालक की तलाश कर रही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web