कुराबड़ में बस खाई में गिरी, एक दर्जन से अधिक घायल

कुराबड़ में बस खाई में गिरी, एक दर्जन से अधिक घायल

तेज ब्रेक लगाने से गाड़ी मुख्य सड़क से हटकर करीब 15 फिट गहरे गड्डे में जा गिरी

 
accident

उदयपुर 24 जनवरी 2023। ज़िले के कुराबड़ थाना क्षेत्र में मंगलवार को सड़क हादसा हो गया जिसमे एक दर्जन से अधिक लोग घयाल हो गए। घटना सुबह करीब 11 बजे हुए जब एक निजी बस कुछ सवारियों को लेकर उदयपुर से गिंगला की तरफ जा रही थी, तभी बस बस का नियंत्रण बिगड़ा और तेज ब्रेक लगाने से गाड़ी मुख्य सड़क से हटकर करीब 15 फिट गहरे गड्डे में जा गिरी। 

घटना के बाद इलाके के ग्रामीण बड़ी मात्रा में मौके पर जमा हो गए, कुराबड़ थाना पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई जिस पर थाने के एएसआई उमेश सनाढ्य सहित थाने की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ओपरेशन चला कर बस में फंसे हुए लोगो बाहर निकाला गया। 

एएसआई उमेश सनाढ्य ने बताया की ग्रामीणों की मदद से लोगों को बस की खिड़की तोडकर बाहर निकला गया। सनाढ्य ने बताया की इस घटना के दौरान कुल 19 लोग घायल हुए जिन्हें जगत गांव के प्राथमिक उपचार केंद्र (पीएचसी) ले जाया गया जिनमे से कुछ घायलों को उदयपुर के एमबी हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया है, लेकिन कोई जनहानि नहीं हुई है। वहीँ क्रेन की मदद से बस को गड्डे से निकलने की कार्यवाही जारी है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web