पैसेफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में सीबीआई का सर्च अभियान


पैसेफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में सीबीआई का सर्च अभियान

प्राथमिक तौर पर मेडिकल सीटों पर हुए एडमिशन में गड़बड़ी और दस्तावेजों में हेरफेर की संभावना जताई जा रही है

 
PIMS

उदयपुर 1 मार्च 2022 । जिले के पैसेफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज पर आज मंगलवार को सीबीआई टीम ने सर्च अभियान चलाया। दिल्ली और जोधपुर की दो टीमों ने पैसिफिक के उमरड़ा स्थित संस्थान में कार्रवाई की। इस दौरान मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल एंव कंट्रोलर से लंबी पूछताछ की। प्राथमिक तौर पर मेडिकल सीटों पर हुए एडमिशन में गड़बड़ी और दस्तावेजों में हेरफेर की संभावना जताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीबीआई टीमों ने पहले पैसेफिक इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज, उमरड़ा के अस्पताल में दस्तावेज चेक किए। डेढ़ घंटे तक चले अभियान के बाद टीम मेडिकल कॉलेज पहुंची। इस दौरान एकाउंट्स समेत कई विभागों के प्रमुख अधिकारियों को मेडिकल कॉलेज में बुलाया गया। टीम ने उनसे से भी लंबी पूछताछ की। इसके बाद कॉलेज के एडमिशन से जुडे़ कई दस्तावेजों को भी जब्त किया गया।

उल्लेखनीय है की बता दें कि कुछ दिनों पहले हॉस्पिटल में निरीक्षण के दौरान भी अनियमितता सामने आई थी। मानक मापदंडों में आउटडोर और इंडोर में मरीजों की संख्या दावें के मुताबिक नहीं मिली थी। हालाँकि सीबीआई की तरफ से अब तक आधिकारिक तौर पर कुछ जानकारी सामने नहीं आई है ।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal