सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार से मिलकर 50 लाख का चैक सौंपा

सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार से मिलकर 50 लाख का चैक सौंपा

CM गहलोत ले रहे हैं कानून व्यवस्था की स्थिति को बैठक

 
cm gahlot

उदयपुर 30 जून 2022 । राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज उदयपुर पहुंच गए हैं। यहां पहुंचकर उन्होंने मृतक कन्हैया लाल के परिवार से मुलाकात की है। परिवार से मिलने के बाद सीएम गहलोत ने पीड़ित परिवार को 50 लाख का चैक सौंपा। साथ ही कहा कि फास्ट ट्रैक में चलाकर आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाई जाएगी।

सीएम ने घटना में घायल हुए ईश्वर से उदयपुर एमबी हॉस्पिटल की सुपरइस्पेशलिटी विंग में मुलाक़ात की और 5 लाख रूपए की सहायता भी प्रदान की। ईश्वर मृतक कन्हैया लाल साहू की दुकान पर काम करते हैं और घटना के समय वो दुकान में ही मौजूद थे। ईश्वर ने जब कन्हैया लाल का बीच बचाव किया तो आरोपियों ने उनपर भी हमला किया था जिसके दौरान उन्हें सर पर और कंधे पर बंभीर चोट आयी थी और 17 टांके भी आये हैं।

cm meet injured

कानून व्यवस्था की स्थिति पर चल रही बैठक 

मृतक कन्हैयालाल के परिवार से मिलने के बाद मुख्यमंत्री गहलोत उदयपुर में अभी कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर राज्य के अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे है। सीएम गहलोत के साथ मीटिंग में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, राजस्व मंत्री रामलाल जाट सहित पार्टी के कई अन्य नेता और पुलिस महानिदेशक एम. एल. राठौड़ मौजूद हैं।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal