मेरा बस चले तो रेप करने वाले और गैंगस्टर्स को मार्केट के अंदर पब्लिक परेड कराऊं - सीएम गहलोत

मेरा बस चले तो रेप करने वाले और गैंगस्टर्स को मार्केट के अंदर पब्लिक परेड कराऊं - सीएम गहलोत

गहलोत गुरुवार को उदयपुर आए हुए थे

 
cm ashok gehlot

उदयपुर 5 जनवरी 2023 । सीएम अशोक गहलोत ने गैंगस्टर्स और रेपिस्ट पर बड़ा बयान दिया है। वे बोले- मेरा बस चले तो रेप करने वाले और गैंगस्टर्स को मार्केट के अंदर पब्लिक परेड कराऊं। उनके बाल कटवाकर जनता के बीच घुमाऊं। शर्म आएगी तो बाकी लोग भी ऐसा करने से डरेंगे। गहलोत गुरुवार को उदयपुर आए हुए थे। 

ACB की कार्रवाई के पकड़े जाने वाले आरोपी के फोटो व नाम मीडिया में सार्वजनिक नहीं करने संबंधी आदेश पर गहलोत जबाव दे रहे थे। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया पर निशाना साधते हुए कहा कि कटारिया बोलते हैं राजस्थान में करप्शन बहुत हो रहा है, छापे डाल रहे हैं इसलिए पकड़े जा रहे हैं। ये उल्टा चलते हैं इनकी बुद्धि उल्टी काम करती है। छापे की तारीफ करने की बजाय राजस्थान में करप्शन बढ़ने की बात करते हैं। जबकि देश में राजस्थान एसीबी बेहतर काम कर रही है।

कोर्ट के फैसले के तहत निकाला है आदेश

गहलोत बोले, पिछली बार वसुंधरा सरकार के वक्त मीडिया को कुछ कवरेज छापने से रोकने वाला बिल लाया गया। इस बात का इश्यू बना तो बाद में यह आदेश वापस ले लिया गया। एसीबी ने हाल ही करप्शन में पकड़े जाने वाले लोगों के फोटो व नाम मीडिया में नहीं देने संबंधी आदेश निकाला है वह आदेश शायद सुप्रीम कोर्ट जजों के बैंचों के एक फैसले के तहत निकाला गया है। सरकार अपना काम करती है और कोर्ट अपना काम करती है।

पेपर आउट पर भी बोले सीएम

सरकारी नौकरियों की भर्ती के पेपर आउट को लेकर सीएम गहलोत बोले, पेपर आउट होता है तो हम कार्रवाई करते हैं, जिस सेंटर पर पेपर होता है उस स्कूल की मान्यता रद्द करते हैं उसमें शामिल सरकारी लोगों को नौकरी से बर्खास्त करने का काम करते हैं। तुरंत एक्शन लेते हैं।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web