एसीबी के डीजी के आदेश को रिव्यू करवाएगें मुख्यमंत्री


एसीबी के डीजी के आदेश को रिव्यू करवाएगें मुख्यमंत्री

डीजी के आदेश के बाद पूरे प्रदेश में मच गई थी खलबली

 
ashok gahlot

एसीबी के एडीजी की ओर से जारी किए गए आदेश का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जयपुर जाकर रिव्यू करेंगे। गहलोत ने यह बात गुरूवार को उदयपुर प्रवास के दौरान कही। गहलोत उदयपुर में विभिन्न कार्यक्रमों शिरकत पहुंचे थे। इसी दौरान मीडियाकर्मियों की ओर से पूछे गए सवाल पर यह बात कही।

पुलिस महकमेंं के एसीबी के डीजी के एक आदेश ने पूरे प्रदेश में खलबली मचा दी है, डीजी के आदेश के अनुसार अब रिश्वत के मामले में पकडे जाने वाले आरोपी के फोटो और वीडियों को सार्वजनिक नहीं किया जा सकेगा जब तक उन पर आरोप सिद्ध नहीं हो जाए। 

इस आदेश के बाद सरकार के मंत्रियों ने ही सवाल खडे कर दिए तो विपक्ष को बैठे बिठाए मुद्दा मिल गया। इसके बाद आदेश को लेकर कई लोगों ने सवाल भी खडे कर दिए। हांलाकि उदयपुर प्रवास के दौरान सीएम से पूछे गए सवाल पर गहलोत ने यह कह दिया कि उनको इस आदेश के बारे में जानकारी नहीं है लेकिन जयपुर जाने के बाद एक बार उस आदेश का रिव्यू करवाया जाएगा। 

उन्होंने यह भी कहा कि वसुधंरा सरकार के समय भी ऐसा आदेश आया था वहीं इसके संबंध में सुप्रीम कोर्ट के तीन जजों की एक बैंच का आदेश है और उसी के अनुरूप यह आदेश जारी किया गया है। गहलोत ने इसके बावजूद जयपुर पहुंचकर ​आदेश का रिव्यू करवाने की बात कही है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal