उदयपुर सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी हुए सम्मानित

उदयपुर सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी हुए सम्मानित

पीएमएसएमए के अंतर्गत विभाग द्वारा जिले में किए उत्कृष्ट कार्य के लिए मिला सम्मान

 
CMHO

उदयपुर, 29 मार्च। प्रधान मंत्री सुरक्षित मातृत्व अभियान में उदयपुर जिले के चिकित्सा विभाग के बेहतर प्रदर्शन को आज राज्य स्तर पर सम्मान मिला है। स्वास्थ्य भवन जयपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उदयपुर सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी को विभाग द्वारा किए गए इस उत्कृष्ट कार्य हेतु स्वास्थ्य सचिव श्री आशुतोष एटी पेडणेकर एवम् मिशन निदेशक एनएचएम डॉ जितेंद्र सोनी ने विशिष्ट अवार्ड से सम्मानित किया।

CMHO


मुख्य चिकित्सा एवम् स्वास्थ्य अधिकारी डॉ दिनेश खराड़ी ने बताया की राज्य स्तर से मिले इस सम्मान के लिए जिले की पूरी मेडिकल टीम बधाई की पात्र है। उनकी अथक मेहनत एवम् लगन का ही परिणाम है कि उदयपुर जिले के कार्य को राज्य स्तर पर सराहा जा रहा है। उन्होंने कहा की जिस मेहनत एवम् लगन से ज़िले का पूरा मेडिकल स्टाफ कार्य कर रहा है। उससे मुझे उम्मीद ही नहीं अपितु विश्वास भी है की हम सभी विभागीय योजनाओं के क्रियान्वन में  शीर्ष पर रहेंगे।
 

गौरतलब है की इससे पहले कोविड महामारी के नियंत्रण में प्रभावी मैनेजमेंट को लेकर भी सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी को राज्य स्तर पर सम्मानित किया जा चुका है। हाल ही में जिले की टीबी यूनिट द्वारा किए गए कार्य को भी राज्य स्तर पर सराहा गया था।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal