शहर के बीच रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में पैंथर को पकड़ने लगाया पिंजरा

शहर के बीच रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में पैंथर को पकड़ने लगाया पिंजरा

पैंथर मूवमेंट ने लोगों में मचाई हलचल, 7 दिसम्बर को भी कैमरे में दिखा था मूवमेंट

 
trap

शहर के बीच सुखाड़िया सर्कल स्थित रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में पैंथर के मूवमेंट ने आसपास के लोगों में हलचल मचा दी है। उनकी मांग पर वन विभाग ने पैंथर को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया है। ट्रेनिंग स्कूल के पीछे वाले हिस्से में झाड़ियों के बीच लगा है जिसमें एक बकरे को बांधा गया है। 

इससे पहले 7 दिसम्बर को गुमानिया नाले के पास सीसीटीवी में पैंथर दिखाई दिया था। यहां एक जर्जर मकान में पैंथर घुस गया। लोगों ने इसकी सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी थी। जिसके बाद विभाग ने यहां पिंजरा भी लगाया लेकिन वापस पैंथर का यहां मूवमेंट नहीं हुआ। अब उसी पिंजरे को रेलवे ट्रेनिंग स्कूल में लगाया गया है। गुमानिया नाले और रेलवे ट्रेनिंग स्कूल की दूरी महज 600 मीटर है। ऐसे में माना जा रहा है कि एक ही पैंथर का मूवमेंट इन दोनों जगह देखा गया है। 

कुछ दिन पहले भी इन कॉलोनियों में ​दिखा पैंथर

बता दें, इससे पहले रामपुरा स्थित एकलिंग विहार में भी पैंथर दिखा था जिसने अलसुबह एक गाय का शिकार कर लिया था। गाय की मौके पर मौत हो गई थी। इधर, बलीचा स्थित पंडित दीनदयाल नगर में भी पैंथर दिखा था जिसके बाद यहां पिंजरा लगाया गया लेकिन पैंथर का वापस मूवमेंट नजर नहीं आया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal