बच्चे की मौत, नर्सिंगकर्मी पर लापरवाही का आरोप

बच्चे की मौत, नर्सिंगकर्मी पर लापरवाही का आरोप

झाड़ोल के अदकालिया गांव का मामला

 
child

उदयपुर 8 अगस्त 2022 । कल झाडोल क्षेत्र के अदकालिया गांव में एक नर्सिंग कर्मी की लापरवाही की वजह से 11 वर्षीय बच्चे की मौत होने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार झाडोल क्षेत्र अदकालिया गांव निवासी सुशील कुमार पिता सुखलाल उम्र 11 वर्ष बकरियां चराते समय बकरी का पैर बच्चे के पैर पर लगा जिससे बच्चे को छोटा सा घाव पैर में हो गया। परिजनों ने वहीं गांव में एक नर्सिंगकर्मी गरणवास निवासी हितेश मेघवाल को बताया। वर्तमान में हितेश मेघवाल ने अदकालीया में ही अपना क्लीनिक लगा रखा है।

नर्सिंग कर्मी ने बच्चे को एक इंजेक्शन लगाया इंजेक्शन लगाने की 15 मिनिट के अंदर ही बच्चे का शरीर नीला हो गया और बच्चे ने मल मूत्र त्याग दिया तथा वही पर बच्चा बेहोश भी हो गया। बच्चे के परिजनों ने नर्सिंग कर्मी हितेश मेघवाल को कहा तो हितेश मेघवाल धमकी देने लगा कि जो करना है कर लो मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। 

बच्चे की बिगड़ती तबीयत को देखकर परिजन से तुरंत बच्चे को गाड़ी में महाराणा भोपाल चिकित्सालय लेकर निकले परंतु बच्चे की रास्ते में ही मौत हो गई। परिजनों ने इसकी सूचना झाड़ोल थाना में दी और मुकदमा दर्ज करवाया । आज बच्चे का पोस्टमार्टम करवा कर पुलिस ने शव परिजनों को सौप दिया और मामले की जांच जारी है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal