ट्रैफिक का जायज़ा लेने दिल्ली गेट पहुंचे शहर विधायक

ट्रैफिक का जायज़ा लेने दिल्ली गेट पहुंचे शहर विधायक 

बोले अभी यह सारी व्यवस्था टेंपरेरी स्तर पर ही रखी गई है

 
katariya

आज सुबह ट्रैफिक का जायज़ा लेने प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया मौके पर पहुंचे उनके साथ में ग्रामीण विधायक फूलचंद कटारिया महापौर जीएस टाक, उप महापौर पारस सिंघवी तथा जिला पुलिस कमिश्नर विकास शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर व निगम के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि अभी जो दिल्ली गेट पर प्रयोग किया गया है उस की वजह से धान मंडी में आने और जाने वाले लोगो को समस्या आ रही है। बापू बाजार से आने वाले वाहनों को भी परेशानी हो रही है। ट्रैफिक समस्या निजात के लिए अब नाथद्वारा से आने वाले वाहनों को बांस वाली गली से निकाला जाएगा। शास्त्री सर्कल जाने वाले वाहनों को घूम कर जाना पड़ेगा। अभी यह सारी व्यवस्था टेंपरेरी स्तर पर ही रखी गई है। सारी व्यवस्थाएं टेंपरेरी स्तर पर रखकर देखा जाएगा की कौन सी व्यवस्था से ट्रैफिक जाम की स्थिति उत्पन्न नहीं होती है और वाहनों को परेशानी नहीं हो। 

उन्होंने कहा कि हमारा उद्देश्य वाहन मालिकों को परेशानी ना हो तथा बाजार भी सुचारू रूप से चल सके यही है। सूरजपोल की जाम की स्थिति पर गुलाब चंद कटारिया ने कहा कि पार्क जो अभी नया बना है उसका एक कोना तोड़ा जायेगा यही कोना बाहर निकला है जिसकी वजह से ट्रैफिक जाम ज्यादा वही होता है। 

दिल्ली गेट से सूरजपोल के बीच में मुख्य मार्गों पर अंडरपास बनाने का भी सुझाव रखा गया है। जिस का प्लान बना कर बनाया जाएगा इसमें तकरीबन 1 साल लग सकता है। 

नगर निगम के सामने कट को खोलने की बात पर विधायक में कहा की इस कट को खोलने पर यहीं पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो जाएगी और बड़े वाहन मूड नहीं पाएंगे तो इस कट को फिलहाल नहीं खोला जाएगा। विधायक यह भी बोले थे एलिवेटेड रोड बनने पर ही ट्रैफिक समस्या से निजात मिल पाएगा। एलिवेटेड रोड का प्रस्ताव पारित है परंतु कोर्ट की तरफ से जैसे ही परमिशन मिलती है वैसे ही यह काम भी शुरू हो जाएगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal