कलेक्टर की मदद से दो बहनों के बोर्ड में 90 फीसदी से अधिक अंक

कलेक्टर की मदद से दो बहनों के बोर्ड में 90 फीसदी से अधिक अंक

कलेक्टर के प्रोत्साहन से अश्मिन और उमेह को मिली राह
 

 
COLLECTOR

अश्मिन रजा बारहवीं बोर्ड में 92 प्रतिशत, उमेह रजा दसवीं बोर्ड में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त

उदयपुर, 22 जुलाई। जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा के प्रोत्साहन के कारण शहर के एक मुस्लिम परिवार की 3 बहनों ने 90 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त कर उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की व नजीर पेश की है।
जिला खेल अधिकारी शकील हुसैन ने बताया कि कलक्टर मीणा की आर्थिक मदद व प्रोत्साहन से शहर के मोहम्मद सलाम की पुत्री अश्मिन रजा ने बारहवीं बोर्ड कॉमर्स में 92 प्रतिशत व उमेह रजा ने दसवीं बोर्ड में 91 प्रतिशत अंक प्राप्त किये। वहीं फिलजा जैनब ने सातवीं कक्षा अच्छे अंकों से उत्तीर्ण की है। सीबीएसई के शुक्रवार को आये रिजल्ट के तत्काल बाद शहर के सेंट मैरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की इन दोनों छात्राओं ने सीधे कलक्टर मीणा के पास पहुंच कर अपनी उपलब्धियों के बारे में बताया और उनकी मदद के लिए आभार जताया।

कलक्टर मीणा ने कहा कि बालिकाएं किसी भी स्तर पर बालकों से कम नहीं है, वे यदि ठान ले तो हर बड़े से बड़े एग्जाम को अच्छे अंकों से उत्तीर्ण कर सकती है। कलक्टर मीणा ने इस दौरान दोनों  बालिकाओं की उपलब्धियों को जिले के अन्य बच्चों के लिए प्रेरणादायक बताया और भविष्य में भी इसी प्रकार की मेहनत करने के लिए शुभकामनाएं दी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal