कलेक्टर ने रानी रोड और सीसारमा में देखे यूआईटी के विकास कार्य

कलेक्टर ने रानी रोड और सीसारमा में देखे यूआईटी के विकास कार्य

रानी रोड पर 12 करोड़ की लागत से 150 मीटर के मॉडल रोड कार्य का किया अवलोकन 

 
RANI ROAD

उदयपुर 4 सितंबर। जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा ने यूआईटी के अधिकारियों के साथ बजट घोषणाओं की क्रियान्विति संबंधित विकास कार्यों का अवलोकन किया। यूआईटी सचिव बालमुकुंद असावा ने बताया कि कलेक्टर ने रानी रोड पर 12 करोड़ की लागत से 150 मीटर के मॉडल रोड कार्य का अवलोकन किया एवं कार्य गुणवत्ता के साथ पूर्ण करने के निर्देश दिए। इसके अलावा कलेक्टर ने पिछोला झील के केचमेंट एरिया में स्थित गाँव सीसारमा में 7.50 करोड़ रुपए की लागत से चल रहे सिवरेज कार्य का अवलोकन किया।

यूआईटी सचिव ने बताया कि सीसारमा में सिवरेज कार्य होने के साथ-साथ टूटी हुई सड़कों का हाथों हाथ सीसी रोड बना कर रिस्टोरेशन भी किया जा रहा है जिससे कि स्थानीय निवासियों को परेशानी न हो। जिला कलेक्टर ने दोनों कार्यों के निरीक्षण के दौरान यूआईटी के सचिव असावा, एसई संजीव शर्मा एवं अन्य अधिकारियों को निर्माण कार्य की स्थिति, कार्य पूरा करने की डेडलाइन, गुणवत्ता से कार्य पूरा करने एवं सभी तकनीकी पहलुओं का ध्यान रखने निर्धारित समयावधि में पूरा करने संबंधित दिशा-निर्देश दिए।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal