दीपिका पारगी बनी मिसेज़ ग्लेमर इंडिया


दीपिका पारगी बनी मिसेज़ ग्लेमर इंडिया

वागड़ अंचल की जनजाति प्रतिभा दीपिका पारगी ने राष्ट्र स्तरीय सौंदर्य प्रतियोगिता का ताज किया अपने नाम

 
dipika pargi
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर। राजस्थान निवासी जनजाति युवा प्रतिभा दीपिका पारगी ने भारत कि राजधानी दिल्ली के  आर्या ऑडिटोरियम ईस्ट ऑफ कैलाश में  आयोजित मिस्टर एण्ड मिसेज़ गलेमर इंडिया 2022 का ताज और ख़िताब अपने नाम किया है। 

दीपिका ने बतौर प्रतिभागी के तौर पर प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर प्रथम पायदान में आकर वागड़ अंचल का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में दिल्ली,  राजस्थान, असम, हरियाणा सहित कई राज्यों के प्रतियोगियों ने भाग लिया था। कार्यक्रम के आयोजक लक्की कश्यप थे, जो की पूर्व में भी ऐसे 100 ईवेंट करवा चुके हैं।

दीपिका पारगी पहले भी मुंबई में आयोजित मिसेज़ ब्लीसफूल इंडिया का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं, जिसमें कुल 24 फ़ाईनलिस्ट थी उसमें भी वे टॉप थ्री में प्रथम रनर अप पर रही थी।

क्या कहती हैं दीपिका

dipika pargi

जनजाति समुदाय में सौंदर्य प्रतियोगीता एवं फ़ैशन और मोडलिंग के प्रति रुचि रखने वालों को भी अपने लक्ष्य के प्रति जुनून बनाना चाहिए और पूरी मेहनत और परिवार के सपोर्ट के साथ अपने वागड़ अंचल का नाम रोशन करने में जुट जाना चाहिए। 

दीपिका ने अपनी सफलता का श्रेय ज़िला कलेक्ट्रेट में अकाउंटेंट पति मयंक एवं उनके ससुराल पक्ष के पूरे परिवार को दिया है जिन्होंने शुरू से ही हर सपने को पूरा करने, जीवन में निरंतर आगे बढ़ने की प्रेरणा दी है। 

दीपिका भी हमेशा पढ़ाई के साथ साथ घरेलू कामकाज करते हुए अपने सपनों को पूरा करने में भी जुटी रही। दीपिका ने बताया कि नेशनल लेवल कि प्रतियोगिता के बाद अब अगले पायदान में विदेश स्तरीय प्रतियोगिता के लिए चयनित प्रतियोगिता का आयोजन निकट भविष्य में किया जाएगा।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal