डिजाइन मंथन शो मे जाने माने लैक्मे, फेमिना के मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरे जलवे

डिजाइन मंथन शो मे जाने माने लैक्मे, फेमिना के मॉडल्स ने रैंप पर बिखेरे जलवे

टेलीविजन एवं रियलिटी शो सेलेब्रिटी प्रिंस नरूला एवं एक्ट्रेस युविका चौधरी ने की शिरकत

 
ramp walk

उदयपुर 19 जुलाई 2022। खूबसूरत शहर कल युवाओं के लिए यादगार रहा। वीसीडी कॉलेज एवं माही क्लीनिक द्वारा आयोजित डिजाइन मंथन शो में लैक्म एवं फेमिना की जाने मानी मॉडल्स ने रैंप पर जलवे बिखेरे। 

अंकुर मेहता, सुलभा मेहता ने बताया देश में पहली बार इस तरीके का यूनिक शो हुआ जिसमें इंटीरियर डिजाइनर स्टूडेंट ने वेस्टेज कंस्टरेशन मटेरियल से डिजाइनर ड्रेस डिजाइन की एवं साथ साथ फैशन डिज़ाइनर द्वारा इंडो वेस्टर्न, ट्रेडिशनल आउटफिट्स डिजाइन की जिसे मॉडल्स ने पहनकर अपने आकर्षक अंदाज में रैंप पर वॉक किया। कॉलेज की हेड ज्योति बंसल ने कहा इस शो के लिए स्टुडेंट ने पिछले 90 दिनों से बहुत मेहनत करी।  

ramp walk

कार्यक्रम की शुरूआत कॉलेज के चेयरमैन सुभाष चंद्र मेहता, डायरेक्टर अंकुर मेहता, सुलभा मेहता एवं माही क्लीनिक के डायरेक्टर स्वाति त्रिपाठी एवं डॉक्टर आशीष सिंघल ने दीप प्रज्ज्वलित करके की। इसके बाद शो में डांस की धमाकेदार प्रस्तुति हुई। इस शो में अलग अलग डिजाइनर आउटफिट्स में 8 राउंड हुए। जिसमे इंडोवेस्टर्न, ट्रेडिशनल, वैस्टर्न आउटफिट्स पहेने मॉडल्स रैंप पर अपने स्टाइल में जलवे दिखाए दिखे।  

इस शो में सेलिब्रिटी गेस्ट टेलीविजन एवं रियलिटी शो की जानी मानी हस्ती बिग बॉस, नचबलिए, रोडीज, जैसे शो विनर प्रिंस नरूला एवं एक्ट्रेस युविका चौधरी ने भी शिरकत करी। 

prince narula yuvika choudhary

सेलिब्रिटी एंड पीआर मिडिया मैनेजर रोहित कोठारी ने बताया कि दोनों ही सेलिब्रिटी कपल का युवाओं में एक अलग ही क्रेज है।  प्रिंस नरूला एवं एक्ट्रेस युविका चौधरी के शो में एंट्री करते ही युवाओं में एक अलग ही उत्साह दिखाई दिया। दोनो को देखने के लिए युवाओं का हुजूम उमड़ पड़ा। प्रिंस नरूला एवं एक्ट्रेस युविका चौधरी का स्टेज पे मेवाड़ी अंदाज में स्वागत किया। 

ramp walk

इस शो में गेस्ट के रूप मे राजस्थान की बेटी मेवाड़ी जिगीशा जोशी उपस्थित थी। प्रिंस नरूला एवं एक्ट्रेस युविका चौधरी ने डिजाइन मंथन शो की तारीफ करते हुए कहा की उदयपुर जैसे शहर में इस तरीके का शो होना एवं कॉलेज के स्टूडेंट द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस की खूब तारीफ की।  उदयपुर के खुबसूरती की खूब तारीफ करते बताया कि उन्हे जब जब उदयपुर आने का मौका मिलेगा वे जरूर आना चाहेंगे। उन्होंने कहा आज हम जो भी है अपने फैंस के बदौलत है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal