Udaipur's Dev Menaria will soon be seen in a web series with actor Mugdha Godse

उदयपुर के देव मेनारिया जल्द दिखेंगे एक्टर मुग्धा गोडसे के साथ वेब सीरीज में

उदयपुर के देव मेनारिया जल्द दिखेंगे एक्टर मुग्धा गोडसे के साथ वेब सीरीज में

वेब सीरीज "साजिश द कॉन्सपिरेसी" में एक दबंग पुलिस अधिकारी के रोल में

 
Dev Menaiya

स्कूल के दिनों से ही नाटक में काम करने का था शौक 

मूलतः उदयपुर के रहने वाले  बॉलीवुड ऎक्टर देव मेनारिया अब दबंग पुलिस अधिकारी के रोल में नजर आएंगे जो समाज से अपराध और बुराइयों को खत्म करने का संकल्प लेता है। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और टीवी स्टार कांची सिंह इस वेब सीरीज साजिश-द कॉन्सपिरेसी में देव के साथ नजर आएंगी।

एक्टर देव मेनारिया का कहना है कि इस वेब सीरीज की स्टोरी रियल लाइफ से प्रेरित है। आज की युवा पीढ़ी पैसे की वजह से और डिजिटल मीडिया के दुष्प्रभाव के कारण अपराध की ओर जा रही है, इसमे दर्शाया गया है।

dev menariya

यह न सिर्फ एक बेहतरीन स्टोरी है बल्कि युवाओं के लिए एक मैसेज भी है कि कैसे वे इन बुरे रास्तों से खुद को बचा सकते हैं और अपने जीवन में नई बुलंदियों को हासिल कर सकते हैं। देव मेनारिया इस सीरीज में एक दबंग पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे हैं।

बता दें कि देव ने अपने जीवन में इस स्थान तक पहुंचने के लिए काफी संघर्ष किया है। वह बॉलीवुड के विख्यात अभिनेताओं रजा मुराद, मुश्ताक खान, मुग्धा गोडसे, मिलिंद गुणाजी के साथ काम कर चुके हैं। इस क्राइम वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल और बड़ौदा गुजरात में हुई है।

उल्लेखनीय है कि उदयपुर राजस्थान के देव मेनारिया को स्कूल के दिनों से ही नाटक में काम करने का शौक रहा। एक दशक पहले फिल्मों में एक्टिंग करने का सपना लेकर मुम्बई आए, काफी संघर्ष रहा। उन्होंने कई साल तक नौकरी भी की। 2015 में एक म्युज़िक वीडियो "चाहतों की बारिश" से शुरुआत हुई, जो रेड रिबन से रिलीज हुआ था। एपिक टीवी चैनल के सीरियल नुक्कड़ एक चौपाल में अभिनय किया। शेमारू के लिए ड्रग्स पर एक वेब सीरीज की।

dev maenariya with raza murad

कोरोना काल की वजह से उनके कैरियर में 2 वर्षो का ब्रेक लग गया और अब एक बार फिर वह "साजिश" के साथ धमाकेदार एंट्री करने जा रहे हैं। छोटे बच्चे किस तरह आज क्राइम की ओर जा रहे हैं, सीरीज इसी बारे में है। डिजिटल मीडिया से युवा पीढ़ी पर कितना दुष्प्रभाव पड़ रहा है, यह दर्शाया गया है। यह रिश्ता क्या कहलाता है फेम कांची सिंह ने इसमे देव के साथ काम किया है और मुग्धा गोडसे पुलिस कमिश्नर की भुमिका में हैं। इस सीरीज की 80 प्रतिशत शूटिंग भोपाल में और बड़ौदा गुजरात मे 20 परसेंट हुई है। टोटल 45 दिनों तक की शूटिंग हुई है और साढ़े तीन घंटे की यह सीरीज है।

देव मेनारिया कहते हैं कि जब मुग्धा गोडसे को इस वेब सीरीज का कॉन्सेप्ट सुनाया तो उन्हें पसन्द आ गया, और हमारी सीरीज में कोई अश्लीलता नहीं है, इसलिए वह तुरंत यह रोल करने को तैयार हो गई।

मुग्धा गोडसे, रजा मुराद, मिलिंद गुणाजी सहित सभी कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव अच्छा रहा। जल्द ही मेरा एक बड़ा म्युज़िक वीडियो भी आने वाला है।

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ काम करने का सपना देखने वाले देव मेनारिया ने आगे बताया कि भोपाल में हमें पुलिस प्रशासन, टूरिज़्म डिपार्टमेंट का काफी सहयोग मिला। झोपड़ पट्टी के बच्चे कैसे अपराध की दुनिया मे जाते है, इस सीरीज में यह दिखाया गया है। मैं एक पुलिस ऑफिसर के रोल में वहां जाता हूँ, मामले की छानबीन करता हूँ। पुलिस वाले का रोल करने के लिए वजन कम किया, मूंछें रखीं। पुलिस अधिकारी की बॉडी लैंगुएज समझने के लिए कई रियल पुलिस वालों से बात मुलाकात की।"

इस के अलावा जल्द ही देव मेनारिया एक मल्टी लैंगुएज फ़िल्म कर रहे हैं जो हिंदी और मराठी में रिलीज होगी। 

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web