कॉमर्स कॉलेज में छात्र नेताओ की बीच विवाद


कॉमर्स कॉलेज में छात्र नेताओ की बीच विवाद 

अध्यक्ष और उपाध्यक्ष ने लगाए एक दूसरे पर आरोप 

 
commerce college

उदयपुर 12 सितंबर 2022 । सुखाड़िया विश्वविद्यालय के संघटक कॉमर्स कॉलेज में दो छात्र नेताओं के बीच हुआ आज विवाद हो गया। अध्यक्ष कक्ष की चाबी को लेकर शुरू हुआ विवाद हंगामे में तब्दील हो गया लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गई है दोनों को शांत कराया गया।  

जानकारी के अनुसार कॉमर्स कॉलेज की अध्यक्ष मुमल चुंडावत व उपाध्यक्ष साहिल नागौरी आपस में भिड़ गए। साहिल नागौरी का आरोप मूमल  कक्ष की चाबी घर पर ले जाना चाह रही थी जिसको लेकर हुआ हंगामा।

घटना के बारे बात करते हुए कॉमर्स कॉलेज कि अध्यक्ष मूमल चुण्डावत ने कुछ छात्रों पर आरोप लगाते हुए कहा कि हैं कि उन्होंने सुबह प्रेसिडेंट कार्यालय का ताला तोड़ने का प्रयास किया। रोज सुबह मूमल खुद कार्यालय का गेट खोलती हैं, आज थोड़ा देर से कॉलेज पहुंची तो कुछ छात्रों ने कार्यालय का ताला तोड़ने का प्रयास किया। इसी के चलते डीन को शिकायत कि गई हैं, लेकिन ये रोज रोज कि परेशानी बन गई हैं। हालांकि अब मामला शांत हों गया हैं।

कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष मूमल चुण्डावत ने आरोप लगाया की चुनाव में कॉलेज अध्यक्ष पद के हारे हुए उम्मीदवार अविनाश कुमावत ने उपाध्यक्ष साहिल नागौरी को मोहरा बनाकर उन्हें परेशान कर रहे है। जबकि अविनाश कुमावत ने अध्यक्ष के आरोपों को नकारते हुए कहा की अध्यक्ष मूमल ने अभद्र भाषा का प्रयोग करती है। अविनाश कुमावत ने आरोप लगाया की मूमल चुण्डावत ने पूर्व में भी केंद्रीय छात्रसंघ अध्यक्ष के प्रत्याशी देव सोनी पर झूठा मुकदमा दर्ज करवाया था। जिन्हे बाद में चुनाव के 10 दिन पहले मुकदमा वापस उठा लिया था। वहीँ उपाध्यक्ष साहिल नागौरी का कहना है की यदि ताला तोड़ने की कोई बात है तो उसका कोई सबूत या वीडियो सामने लाया जाए।          
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal