District Collector knows the problems of the complainants

जिला कलक्टर ने जानी परिवादियों की समस्याएं

जिला कलक्टर ने जानी परिवादियों की समस्याएं

दिए त्वरित समाधान के निर्देश

 
M

उदयपुर, 10 नवंबर। राज्य सरकार की त्रिस्तरीय जनसुनवाई व्यवस्था के तहत गुरुवार को निर्धारित उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम के अंतर्गत भारत निर्माण राजीव गांधी सेवा केन्द्र पंचायत समिति मावली पर उपखण्ड स्तरीय जनसुनवाई कार्यक्रम आयोजित हुआ।
 

इस अवसर पर जिला कलक्टर ताराचंद मीणा कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे और जनसुनवाई में पहुंचे परिवादियों से संवाद कर उनकी समस्याओं को जाना। कलक्टर ने परिवादियों की ओर से अवगत कराई गई समस्याओं एवं आवश्यकताओं के संबंध में वहां मौजूद संबंधित विभागीय अधिकारियों से चर्चा की और इनके शीघ्र समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सरकार ने यह व्यवस्था इसलिए की है ताकि ग्रामीणजनों को जिला मुख्यालय अथवा उच्चाधिकारियों के चक्कर न लगाने पड़े और मौके पर ही उनकी समस्याओं का उचित समाधान हो जाए।
 

इस दौरान कलक्टर ने उपखण्ड व ब्लॉक स्तरीय अधिकारियों से चर्चा करते हुए क्षेत्र के विकास के संबंध में जानकारी प्राप्त की और प्रगतिरत कार्यों को शीघ्र पूर्ण कर लोगों को राहत प्रदान करने के निर्देश दिए। कलक्टर ने मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के साथ सरकार की विभिन्न फ्लेगशीप योजनाओं व कार्यक्रमों एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिए और सरकार की मंशा के अनुरूप पात्रजनों को समय पर लाभ प्रदान करने की बात कही। जनसुनवाई में मावली प्रधान पुष्कर डांगी, उपखण्ड अधिकारी श्रीकान्त व्यास, विकास अधिकारी जितेन्द्र सिंह चुण्डावत, तहसीलदार पर्वत सिंह सहित समस्त ब्लॉक स्तरीय अधिकारीगण उपस्थित थे।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web