अर्थ के डॉ अरविंदर सिंह को स्किन व कॉस्मेटोलॉजी में मिला एशिया ग्रांड मास्टर खिताब

अर्थ के डॉ अरविंदर सिंह को स्किन व कॉस्मेटोलॉजी में मिला एशिया ग्रांड मास्टर खिताब

फिलिपींस में इंटरनेशनल एजुकेशन बोर्ड द्वारा मिला सम्मान 

 
ARTH

अर्थ ग्रुप के सीईओ तथा वर्ल्ड रिकॉर्ड होल्डर डॉ अरविंदर सिंह को स्किन, लेज़र व कॉस्मेटोलॉजी के क्षेत्र मे एशिया ग्रांड मास्टर खिताब से सम्मानित किया गया। डा सिंह इंटरनेशनल एजुकेशन बोर्ड के आमंत्रण पर फिलिपींस में डॉक्टर्स व नर्सेज को स्किन, सौंदर्य व कॉस्मेटोलॉजी का प्रशिक्षण प्रदान करने गए। डॉक्टर सिंह इंटरनेशनल एजुकेशन बोर्ड के इंटरनेशनल फेकल्टी हेड भी बने।
 

डॉ सिंह ने बताया कि फिलीपींस में डर्मेटोलॉजिस्ट, डेंटिस्ट व नर्सेज ने उनकी ट्रेनिंग प्रोग्राम को अटेंड किया और सराहा। डॉ सिंह ने वहां पर कॉस्मेटिक डर्मेटोलोजी, मेडिकल लेजर, केमिकल पील और साथ ही साथ फेस इंजेक्शन टेक्निक्स के बारे में विस्तृत ज्ञान दिया। डॉ सिंह ने काफी खुशी जाहिर की कि किसी भारतीय को इस तरह के अंतरराष्ट्रीय ट्रेनिंग प्रोग्राम में बुलाया गया और सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें बहुत प्रसन्नता मिलती है जब भारत का नाम इस प्रकार से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सुशोभित होता है। डा सिंह को राजस्थान के माननीय मुख्यमंत्री तथा स्वास्थ्य मंत्री द्वारा भी कॉस्मेटिक डर्मेटोलॉजी क्षेत्र में सम्मानित किया जा चुका है।
 

डॉ सिंह ने राष्ट्रीय स्तर पर भी काफी ट्रेनिंग प्रोग्राम दिए हुए हैं और उनका इंस्टिट्यूट ऑफ एसथेटिक मेडिसिन कॉस्मेटोलॉजी व लेज़र अमेरिका और लंदन में मान्यता प्राप्त है । डॉक्टर सिंह राजस्थान में अर्थ में मेडिकल फेशियल, लेजर, बटॉक्स, नॉन सर्जिकल बॉडी शेपिंग एंड फेस लिफ्ट इत्यादि सेवाएं प्रदान कर रहे हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal