पूर्व सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी ने तबादले के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर की याचिका

पूर्व सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी ने तबादले के खिलाफ हाईकोर्ट में दायर की याचिका

देश के 26 पूर्व सीएमएचओ तबादलों में मिली पोस्टिंग से नाराज़ हैं 
 
Dr Dinesh Kharadi

स्वास्थ्य विभाग द्वारा पिछले दिनों स्वास्थ्य अधिकारियों के तबादले किए गए थे। प्रदेश के 26 पूर्व सीएमएचओ तबादलों में मिली पोस्टिंग से नाराज़ हैं इसमें उदयपुर के पूर्व सीएमएचओ डॉ दिनेश खराड़ी भी शामिल हैं।  26 जिलों के सीएमएचओ इस अदला-बदली के खिलाफ हाईकोर्ट चले गए हैं। 

जोधपुर और जयपुर हाईकोर्ट में इन अधिकारियों ने अपील दायर की है। अपील में कहा गया है कि उनका तबादला गलत तरीके से किया गया। सीएमएचओ के वरिष्ठ पद पर रहने के बाद उन्हें जिला अस्पतालों में जूनियर पदों पर भेज दिया गया।

उदयपुर के पूर्व सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी ने भी जोधपुर हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। डॉ. खराड़ी की सुनवाई 22 अगस्त को है। सरकार ने 3 अगस्त को प्रदेश के कई सीएमएचओ के ट्रांसफर किए थे। उसी दौरान डॉ. खराड़ी को उदयपुर सीएमएचो पद से हटाकर डूंगरपुर जिला अस्पताल में भेज दिया गया था।

उदयपुर के पूर्व सीएमएचओ डॉ. दिनेश खराड़ी का कहना है कि कोरोना काल के दौरान राजस्थान हेल्थ मोडल की पीएम नरेंद्र मोदी और राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने भी तारीफ की हैं। कोरोना काल में बेहतरीन काम किया। प्रदेश सरकार द्वारा उन्हें सर्वश्रेष्ठ सीएमएचओ के सम्मान से नवाज़ा गया। उनका कहना है कि कोरोना काल में अच्छा काम करने के बाद उन्हें किसी वरिष्ठ पद नियुक्त करना चाहिए था, न कि उन्हें जूनियर पद पर। उन्होंने कहा कि कई ज़िलों के सीएमएचओ उनके अपने गृह ज़िले में ही लगाया गया हैं।  

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal