कांजी का हाटा क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से आग

कांजी का हाटा क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में शॉर्ट सर्किट से आग

नहीं हुई कोई जनहानि  

 
kanji ka hata

क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना विभाग को दी लेकिन दो घण्टे तक कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा

उदयपुर के कांजी का हाटा में मंगलवार को अचानक एक डीपी ने स्पार्किंग के बाद आग पकड़ ली। इस कारण पूरे क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। शॉट सर्किट होने के कारण पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना विभाग को दी लेकिन दो घण्टे तक कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। 

जानकारी के अनुसार कांजी का हाटा में कनोड़ की हवेली के समीप विद्युत विभाग की डीपी में मंगलवार को अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया। शॉर्ट सर्किट होने से क्षेत्रवासियों में भय का माहौल हो गया।क्षेत्रवासियों ने इसकी सूचना आर.एस.ई.बी विभाग को दी लेकिन करीब 2 घंटे तक कोई कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचा। क्षेत्रवासियों ने अपने स्तर पर ही मेन लाइन को बंद करवाया। अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही से कोई बड़ा हादसा सामने आ सकता था। 

विद्युत पोल में हुई इस आगजनी और स्पार्किंग के बाद से ही क्षेत्रवासियों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि अंदरूनी शहर का रिहायशी इलाका होने की वजह से सभी घर पास- पास बने हुए हैं। ऐसे में अधिकारियों और कर्मचारियों की लापरवाही से कोई बड़ा हादसा सामने हो सकता था। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal

From around the web