पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात


पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कन्हैयालाल के परिजनों से की मुलाकात 

परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर सांत्वना दी
 
vasundhra raje
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर 5 जुलाई 2022 कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे उदयपुर पहुंची उदयपुर पहुंचने पर महाराणा प्रताप एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का स्वागत किया गया वसुंधरा राजे स्वर्गीय कन्हैया लाल के घर पहुंची और उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर सांत्वना दी । 

वसुंधरा राजे ने पास में स्थित महिला अर्बन बैंक के सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि उदयपुर में पहली बार इस तरह की निर्मम हत्या की गई जिसकी पूर्ण जिम्मेदारी राजस्थान सरकार की बनती है। राजस्थान में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है लेकिन राजस्थान की सरकार इस की ओर ध्यान नहीं दे रही है और अपनी सरकार को बचाने में लगी हुई है। जब से सरकार बनी है तब से अब तक बाड़ेबंदी में लगी हुई है जिसका परिणाम यह आया है।  

इसके साथ ही स्थानीय जिला प्रशासन की भी घोर लापरवाही देखी गई कन्हैया लाल साहू ने अपनी सुरक्षा को लेकर कई बार गुहार लगाई लेकिन स्थानीय जिला प्रशासन ने इसे हल्के में लेते हुए दरकिनार कर दिया और जिसका खामियाजा कन्हैयालाल को भुगतना पड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान की गहलोत सरकार को भी सवालों के कटघरे में खड़ा करते हुए निशाना साधा।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जल्द से जल्द इस हत्याकांड में जुड़े सभी आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग । जिससे आमजन में विश्वास और अपराधियों में डर कायम हो सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal