दिल्लीगेट चौराहे पर राउंड अबाउट बनाने के लिए हटाया फव्वारा, शहर में फ्री लेफ्ट टर्न ववस्था भी हुई लागू

दिल्लीगेट चौराहे पर राउंड अबाउट बनाने के लिए हटाया फव्वारा, शहर में फ्री लेफ्ट टर्न ववस्था भी हुई लागू

ट्रैफिक में रोजमर्रा की दिक्कतों से राहत मिलेगी
 
DELHIGATE

उदयपुर- 2 जनवरी 2023। शहर में बढ़ते ट्रैफिक दबाव के चलते प्रशासन द्वारा इन दिनों सभी मुख्य चौराहों पर तब्दीलियां की जा रही है, जिससे आने वाले वक्त में उदयपुर शहर में आने वाले टूरिस्ट के दबाव और आम जनता को भी इससे ट्रैफिक में रोजमर्रा की दिक्कतों से राहत मिलेगी।

इसी के मद्देनजर सोमवार को उदयपुर के मुख्य चौराहे माने जाने वाले दिल्ली गेट पर भी वहां बने पुराने फ़व्वारे को हटाया गया उसके बाद अब प्रशासन की मंशा है कि यहां पर एक राउंड अबाउट बनाया जाएगा जिससे आए दिन होने वाली ट्रैफिक जाम की दिक्कतों से राहत मिलेगी इसी के चलते एसपी विकास शर्मा ने बताया कि नए साल की शुरुआत के साथ ही फ्री लेफ्ट टर्न ववस्था भी शहर में लागू कर दी गई है।

इसी के साथ शहर के मुख्य चौराहों पर बनने वाले बोटल नेक को भी हटाया जा रहा है। ताकि आने वाले वक्त में उदयपुर वासियों और बाहर से आने वाले पर्यटकों के लिए ट्रैफिक सुगम और सुचारू बन सके।

शर्मा ने कहा कि इसके मद्देनजर लगातार काम किया जा रहा है और आज सोमवार को शहर के सभी मुख्य चौराहों पर बने हुए कुछ रोड डिवाईडर और वहां लगे हुए इलेक्ट्रिक पोल्स को भी हटाया जा रहा है ताकि चोराहे पर सड़क को चौड़ा किया जा सके।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal