G 20 meeting - Fateh Prakash hotel top police officials checked with the help of dog squad

G 20 बैठक-फतेह प्रकाश होटल पर पुलिस के आला अधिकारीयों ने डॉग स्क्वायड की मदद से चेकिंग की

G 20 बैठक-फतेह प्रकाश होटल पर पुलिस के आला अधिकारीयों ने डॉग स्क्वायड की मदद से चेकिंग की

G-20 बैठक जिन-जिन होटलों में आयोजित होने वाली है उन सभी होटलों में यह चेकिंग की जाएगी

 
G20 meeting

उदयपुर में आगामी माह में G-20 बैठक का आयोजन होने जा रहा है इसको लेकर शहर में तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है । एक तरफ जहां शहर में रंग रोगन व सफाई व्यवस्था पर ध्यान दिया जा रहा है वहीं दूसरी और पुलिस प्रशासन सुरक्षा की दृष्टि से उदयपुर में लगातार विभिन्न जगहों पर डॉग स्क्वायड के जरिए चेकिंग कर रहा है। 

सोमवार, मंगलवार के बाद अब बुधवार को भी उदयपुर पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है और G-20 बैठक के वेन्यू पर डॉग स्क्वायड के जरिए चेकिंग की जा रही है। बुधवार को फतेह प्रकाश होटल पर पुलिस के आला अधिकारीयों ने डॉग स्क्वायड की मदद से चेकिंग की। 

जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के निर्देश पर G-20 बैठक जिन-जिन होटलों में आयोजित होने वाली है उन सभी होटलों में यह चेकिंग की जाएगी। उदयपुर में आए दिन हो रही आपराधिक गतिविधियों के मद्देनजर एडिशन एसपी सिटी चंद्रशील ठाकुर ने बताया कि पुलिस प्रशासन कोई कोताही नहीं बरतेगा, यहां आने वाले मेहमानो की जिम्मेदारी उदयपुर की है और यहां किसी को कोई खतरा नहीं हो यह बात पुलिस सुनिश्चित कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर ने कहा कि पूरे शहर और हर वेन्यू पर चेकिंग का दौर निरंतर जारी रहेगा।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web