उदयपुर में बारिश के साथ गिरे ओले, सड़क पर बिछी बर्फ की चादर

उदयपुर में बारिश के साथ गिरे ओले, सड़क पर बिछी बर्फ की चादर 

ओले गिरने से फसलों का भी नुकसान 

 
rain

उदयपुर 29 जनवरी 2023 । कल शाम बारिश के बाद देर रात और अलसुबह रुक रुक कर बारिश का दौर जारी रहा। वहीँ कई जगह भारी मात्रा में ओले भी गिरे।  जिसकी वजह से उदयपुर चित्तोडगढ सड़क पर बर्फ की चादर से बिछ गई वहीँ उदयपुर के भटेवर क्षेत्र में ओलो की वजह से किसानो की फसल को भी नुकसान पहुंचा है। 

राजस्थान में देर रात से बदले मौसम ने कहर बरपा दिया है। उदयपुर, सिरोही समेत प्रदेश के कई इलाकों में भारी मात्रा में ओले गिरने से किसानों की फसल चौपट हो गई है। डूंगरपुर, बूंदी, अलवर, चित्तौड़गढ़, टोंक, जयपुर, सांगानेर, आमेर, जमवारामगढ़, शाहपुरा, कोटखावदा, चाकसू, जोबनेर, नरैना, बस्सी, मोजमाबाद अजमेर, भीलवाड़ा में अच्छी बारिश हुई है। 

मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान में पश्चिमी विक्षोभ के सक्रिय होने की वजह से मौसम में बदलाव हुआ है। आज रविवार को दिन भर उदयपुर, अजमेर, कोटा, जोधपुर, जयपुर और बीकानेर संभागों में हल्की से मध्यम बारिश जारी रहने की संभावना है। इसके साथ ही कहीं-कहीं जगहों पर ओलावृष्टि भी हो सकती है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal