राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ का अर्धनग्न प्रदर्शन

राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ का अर्धनग्न प्रदर्शन 

सरकार ने अपने बजट में घोषणा की थी की संविदा सेवा नियम 2022 के तहत हम सभी संविदाकर्मियों को स्थायी करने का आश्वासन दिया था

 
sanvidakarmi

उदयपुर 14 जुलाई 2022 । आज गुरुवार को  राजस्थान विद्यार्थी मित्र पंचायत सहायक संघ के सदस्यों ने जिला कलेक्ट्रेट पर अपनी मांगो को लेकर अर्धनग्न प्रदर्शन किया। 

प्रदर्शनकारियो ने बताया की ग्राम पंचायत सहायको को संविदा सेवा नियम 2022 के तहत अडॉप्ट किये जाने के आश्वासन देने के बाद भी स्थायी नियुक्ति नहीं मिलने पर प्रदेश के सभी 33 जिलों में अपनी इस मांग को लेकर प्रदर्शन किया। 

प्रर्दशनकारियों का कहना था की सरकार ने अपने जनघोषणा पत्र में वादा किया था की प्रदेश में उनकी सरकार बनने पर सभी संविदाकर्मियों को स्थायी किया जाएगा। लेकिन साढ़े तीन साल का समय बीतने के बावजूद भी सरकार ने अपना वादा पूरा नहीं किया। इसी के चलते संघ के सदस्यों ने अपनी मांगो को लेकर जयपुर में शहीद स्मारक पर भी 75 दिन का धरना दिया।  धरने के दौरान रैलयां भी निकाली गई थी। 

उल्लेखनीय है सरकार ने अपने बजट में घोषणा की थी की संविदा सेवा नियम 2022 के तहत हम सभी संविदाकर्मियों को स्थायी करने का आश्वासन दिया था। इस सम्बन्ध में 15 जून तक नियमित करने का आश्वासन दिया था। लेकिन वादा पूरा नहीं होने पर प्रदेशभर के 96 हज़ार संविदाकर्मियों में रोष व्याप्त है।       

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  WhatsApp |  Telegram |  Signal