उदयपुर में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट


उदयपुर में दो दिन भारी बारिश का अलर्ट 

छोटा मदार छलकने से 3 इंच खाली 

 
rain

उदयपुर 24 जुलाई 2022 । झीलों की नगरी में पिछले तीन दिनों से मौसम साफ़ रहने के बाद सप्ताह के अंत में बादलो ने फिर एक बार उदयपुर का रुख किया है।  कल शाम को हलकी बूंदाबांदी और आज रविवार सुबह बादल छाने के बाद मौसम सुहाना हो गया है। 

इधर, बड़ा मदार लबालब होकर छलक रहा है जबकि छोटा मदार के छलकने से महज़ 3 इंच दूर है।  छोटा मदार तालाब छलकने से फतेहसागर में मदार नहर के ज़रिये पानी की आवक में बढ़ोतरी होगी। 

बीते 24 घंटे में वल्लभनगर ने 24 मिलीमीटर, सोम कागदर और कोटड़ा में 2 मिलीमीटर तथा बागोलिया तथा उदयपुर शहर में खंड खंड में 1 मिलीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गई।   

जयपुर मौसम केन्द्र ने आज 24 जुलाई को उदयपुर, सवाई माधोपुर और बारां, जबकि 25 जुलाई को उदयपुर, झालावाड़ और डूंगरपुर जिले में कहीं-कहीं भारी से अति भारी बारिश होने की संभावना जताते हुए इन जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। 

इसके अलावा 25, 26 और 27 जुलाई को अजमेर, अलवर, बारां, भरतपुर, भीलवाड़ा, राजसमंद, सवाई माधोपुर, टोंक,पाली, जालोर और बाड़मेर जिलों में कहीं-कहीं हल्की से मध्यम दर्जे की बारिश होने की संभावना जताई है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal