रंग बिरंगी गुलाल के साथ खिले लोगो के चेहरे


रंग बिरंगी गुलाल के साथ खिले लोगो के चेहरे

दो साल बाद फिर नज़र आई होली की रौनक

 
holi
UT WhatsApp Channel Join Now

दूसरे दिन पुलिस ने मनाई होली 

इस बार रंगो का त्यौहार होली देशभर में बहुत खास रहा क्योंकि करीब दो साल बाद यह पहला मौका रहा जब लोग बिना कोई पाबंदियों के रंगोत्सव मना पाए। दो साल से कोरोना के चलते त्यौहारों पर पाबंदियां झेलनी पड़ रही थी। लेकिन इस बार कोरोना के मामले कम होने के कारण ज्यादातर राज्यों ने पाबंदियां हटा रखी हैं।

कल शहर के ओल्ड सिटी के साथ ही बोहरा गणेशजी, फतेहपुरा, हिरणमगरी, आयड़, सवीना समेत सभी इलाकों में सुबह से होली की धूम के साथ रंगो से खेलने का सिलसिला नज़र आया।  इस धुलंडी पर जगदीश चौक पर युवा घंटों तक होली खेलते हुए और डांस करते दिखे। 

holi

देशभर के अलग-अलग इलाकों से लेकसिटी में आए लोगों ने भी होली का लुत्फ उठाया वहीं पिछले सालों के मुकाबले तो विदेशी सैलानियों की संख्या बेहद कम थी। वही शहर के कृष्ण मंदिरों में भी महिलाएं भजनों पर ठाकुरजी को रिझाती हुई मस्ती में सराबोर दिखी।

holi

 

होली के दूसरे दिन पुलिस ने जमकर होली खेली। पुलिस लाइन में एसपी मनोज चौधरी के नेतृत्व में सैंकड़ों पुलिसकर्मी होली खेली और डीजे पर डांस किया। एसपी मनोज चौधरी ने बताया कि पुलिसकर्मी त्यौहारों के मौके पर आमजनता की सेवा में मुस्तैद रहते है, ऐसे में ​1 दिन बाद पुलिस की होली खेली जाती है। इस होली के जरिए सभी एक-दूसरे को गुलाल लगाकर आपसी भाईचारे और समानता का संदेश देते हैं।

sp

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal