ICSI का इन्सोलवेंसी विषय पर सेमिनार सम्पन्न


ICSI का इन्सोलवेंसी विषय पर सेमिनार सम्पन्न

दी इन्स्टीट्यूट ऑफ़ कम्पनी सैक्रेट्रीज ऑफ़ इंडिया के उदयपुर चैप्टर एवं उदयपुर चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स के तत्वावधान में आयोजित

 
ICSI
UT WhatsApp Channel Join Now

उदयपुर।  दी इन्स्टीट्यूट ऑफ़ कम्पनी सैक्रेट्रीज ऑफ़ इंडिया के उदयपुर चैप्टर एवं उदयपुर चैम्बर ऑफ़ कार्मस द्वारा इन्सोलवेंसी विषय पर कल सेमिनार का आयोजन किया गया।

भारतीय कम्पनी सचिव संस्थान के उदयपुर चैप्टर के अध्यक्ष सी एस रौनक झुठावत ने बताया कि 75 वां आजादी का अमृत महोत्सव के उपलक्ष में इन्सोलवेंसी विषय पर एक सेमिनार का आयोजन चैम्बर भवन में किया गया। जिसमें मुख्य वक्ता एडवोकेट अखिलेष गुप्ता एवं एडवोकेट व सी.ए. निपुन सिंघवी थे। उन्होने बताया कि उदयपुर में इस प्रकार का यह प्रथम सेमिनार था जिसमें सीए, सीएस, सीएमए, वकील, टेक्स कंसल्टेन्ट, लाॅं स्टूडेन्टस, प्रोफेशनल्स एवं इन्ड्रस्टीयलिस्ट ने एक मंच पर एक साथ कार्यक्रम में भाग लिया।

कार्यक्रम के प्रथम मुख्य वक्ता एडवोकेट अखिलेश गुप्ता ने भारतीय दिवाला अधिनियम एवं इन्सोलवेंसी प्रोफेशन के बारे में सभा में उपस्थित सभी सीए, सीएस, सीएमए, वकील, टेक्स कंसल्टेन्ट एवं लाॅं स्टूडेन्टस तथा सभी प्रोफेशनल्स को अवगत कराया।

कार्यक्रम के दुसरे मुख्य वक्ता एडवोकेट एवं सीए निपुन सिंधवी ने इन्सोलवेंसी प्रोफेशन का भारतीय दिवाला अधिनियम में प्रोफेशनल्स के करियर से सम्बन्धित विषय पर सभा में उपस्थित सभी सदस्यों को अवगत कराया।

कार्यक्रम के अन्त में उदयपुर चैप्टर के सचिव सी.एस.महिपाल सिंह सोलंकी ने इस सेमिनार में उपस्थित सभी प्रोफशनल्स एवं सभी मैम्बर्स का धन्यवाद ज्ञापित किया।

उदयपुर चैप्टर के पूर्व चैयरमेन सी.एस मोहित वाणावत ने बताया कि इस सेमिनार का उद्देश्य इन्सोलवेसी की कार्यवाहियो तथा इन्सोलवेसी सैक्टर में नये अवसरो एवं चुनोतियों से सभी प्रोफेशनल्स को अवगत करवाना है। 

कार्यक्रम का संचालन सी.एस. आसमा शेख ने किया। कार्यक्रम में 175 से अधिक सीए, सीएस, सीएमए, वकील, टेक्स कंसल्टेन्ट एवं लाॅं स्टूडेन्टस तथा इन्ड्रस्टीयलिस्ट ने भाग लिया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal