दो दिन पूर्व आयड़ में बहे व्यक्ति की हुई शिनाख्त

दो दिन पूर्व आयड़ में बहे व्यक्ति की हुई शिनाख्त

मृतक की पहचान पाली निवासी 57 वर्षीय मोहन रावत के रूप की गई

 
unknown dead body found

उदयपुर में 2 दिन पूर्व आयड़ नदी में बह कर आने वाले व्यक्ति की पहचान मोहन सिंह रावत (57) के रूप में हुई है जो न्यू भूपालपुरा इलाके में आर्चिज गैलरी पर सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे।

मृतक के पुत्र  विजेंद्र सिंह से मिली जानकारी के अनुसार वह 11 अगस्त की शाम करीब 7:00 बजे अपने घर से नौकरी करने का बोल कर पैदल पैदल निकले थे मोबाइल नहीं होने के कारण उनसे पिछले 3 दिनों से संपर्क नहीं हो पा रहा था और घर वालों को यही लग रहा था कि वह नौकरी पर गए हुए हैं। 

मृतक के पुत्र ने बताया कि शनिवार सुबह सोशल मीडिया और अखबारों के माध्यम से उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली जिस पर उन्हें संदेह के चलते पुलिस से संपर्क किया और पुलिस ने उनको शव की शिनाख्त कराई जिस पर उनकी पहचान उनके पिता के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम करवा कर घर वालों के सुपुर्द कर दिया।

 मृतक के पुत्र विजेंद्र ने बताया कि वह जुगलपुरा पाली के रहने वाले हैं और फिलहाल उदयपुर के हिरण मगरी सेक्टर 7 में रहते हैं और सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे।

मृतक के बेटे से मिली जानकारी के अनुसार मृतक मोहन सिंह ज़ी पूर्व में हिंदुस्तान ज़िंक में हेल्पर की नौकरी करते थे वहां से रिटायर होने पर सेक्योरिटी गॉर्ड के रूप में नौकरी करने लगे। नौकरी पर जाते समय अचानक से आयड़ नदी में गिरे और उनकी मृत्यु हों गई।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal