Instructions issued to ensure necessary arrangements for polling parties

मतदान दलों की आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी

मतदान दलों की आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए निर्देश जारी

रिक्त पदों पर निर्वाचन के लिए मतदान 25 नवंबर को

 
A

उदयपुर 17 नवंबर। जिले में रिक्त हुए सरपंच, उप सरपंच तथा वार्ड पंच पदों पर उपचुनाव के लिए मतदान दलों के जिला मुख्यालय से प्रस्थान करने के पश्चात मतदान केंद्रों पर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के लिए जिला निर्वाचन अधिकारी ताराचंद मीणा ने विभिन्न अधिकारियों व कर्मचारियों को दायित्व सौंपे हैं। उल्लेखनीय है कि राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार रिक्त पदों पर निर्वाचन के लिए मतदान 25 नवंबर को होगा तथा उपसरपंच के लिए मतदान 26 नवंबर को होगा।
 

जारी आदेश के अनुसार मतदान दल के कार्मिकों को मतदान केंद्र मुख्यालय पर आगामी 18 से 20 नवंबर तथा 24 नवंबर से 26 नवंबर तक उपचुनाव संबंधी विभिन्न प्रक्रियाओं के दौरान आवश्यक व्यवस्थाएं व सुविधाएं उपलब्ध करवाने हेतु संबंधित ग्राम पंचायत के बीएलओ, संस्था प्रधान तथा सचिव को नियमानुसार आवास, भोजन, अल्पाहार, पेयजल, शौचालय, बिस्तर, कंबल, रजाई आदि की व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं। इन व्यवस्थाओं के पर्यवेक्षण एवं सुनिश्चितता दायित्व के लिए संबंधित उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी तथा विकास अधिकारी को भी निर्देशित किया गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on  GoogleNews | WhatsApp | Telegram | Signal

From around the web