देशभर में पीएफ़आई के खिलाफ कार्रवाई के अंतर्गत उदयपुर के दो संदिग्धों से पूछताछ

देशभर में पीएफ़आई के खिलाफ कार्रवाई के अंतर्गत उदयपुर के दो संदिग्धों से पूछताछ 

एनआईए द्वारा पूछताछ जारी
 
pfi

देशभर में चल रही पीएफ़आई के खिलाफ कार्रवाई के अंतर्गत देश भर के करीब 100 से ज़्यादा लोगो को डिटेन किया है जिनमे उदयपुर के भी 2 लोग शामिल होने की बात सामने आई है। बुधवार को एनआईए के अधिकारियों ने उदयपुर के दो लोगों को डिटेन किया जिनसे पूछताछ की जा रही है। हालाँकि इन दो लोगो को किस स्थान से डिटेन किया गया इसकी पुष्टि नहीं हो पाई। 

एनआईए की पूछताछ गुप्त होने के कारण आधिकारिक रूप से कोई पुष्टि नही हुई है लेकिन 18 सितंबर को रियाज और गौस मोहम्मद से एनआईए मुख्यालय जयपुर में हुई पूछताछ में मुख्यतया पीएफआई से सम्बंधित प्रश्न ही पूछे गए थे इसलिए सम्भावना है कि रियाज और गौस के बताए अनुसार उदयपुर के दो लोगों को डिटेन किया हो। 

आपको बता दें कि कन्हैया लाल हत्याकांड से पहले उदयपुर में चल रहे प्रदर्शनों के दौरान पीएआई के एक संगठन ने एडीएम प्रशासन ओपी बुनकर को ज्ञापन देते हुए उदयपुर में डेनमार्क जैसी स्थिति पैदा करने की चेतावनी दी थी। ऐसे में पीएफआई संगठन से जुड़े कुछ लोगों को चिन्हित कर पूछताछ की गई हो।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal