कॉमेडी किंग नाइट में जय विजय ने शहर वासियों को खूब गुदगुदाया


कॉमेडी किंग नाइट में जय विजय ने शहर वासियों को खूब गुदगुदाया

लेकसिटी हुई लोटपोट

 
jay vijay sacchan

उदयपुर। नगर निगम द्वारा आयोजित दीपावली मेले में बुधवार की शाम हंसने और हंसाने वाले के नाम रही। इंडिया गॉट टैलेंट के सेमी फाइनलिस्ट रहे लाफ्टर किंग जय विजय सच्चान ने अपनी अदाओं से शहरवासियों को खूब गुदगुदाया। कॉमेडी किंग सच्चान ने कार्यक्रम में ऐसा माहौल बना दिया कि दीपावली से पहले ही मेले में हंसी की फुलझड़ियां और बम छूट गए।

सांस्कृतिक समिति अध्यक्षा चंद्रकला बोल्या ने बताया कि कार्यक्रम के प्रारंभ महापौर गोविंद सिंह टाक, समाज सेवी हेमंत जोशी, प्रकाश पुजारी, प्रताप राय, नानकराम कस्तूरी, गिरजा शंकर मेहता, राजमल जैन, राजेश मेहता, अलका मूंदड़ा, प्रेम सिंह शक्तावत, शैलेंद्र सिंह चौहान, आर सी मेहता, लाल सिंह झाला, नीलिमा सुखाड़िया, वीरेंद्र वैष्णव, सुरेश सुथार, गीता पटेल, सुरेंद्र कुमार पांडे, कमल बाबेल, हेमंत छाजेड़, बद्री लाल मेनारिया, राजेश मलिक आदि ने विघ्न विनाशक के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया। 

मेला आयोजन समिति अध्यक्ष चंद्रकला बोल्या ने बताया कि मेले के मंच पर कॉमेडी स्टार जय विजय ने मंच पर आकर उपस्थित दर्शकों को हंसने और हंसाने की बागडोर संभाली। जय ने मंच पर आकर अपने चित परिचित अंदाज में उपस्थित दर्शकों का स्वागत किया। उन्होंने मंच पर आकर हास्य रस का ऐसा फुहारा चलाया की उपस्थित दर्शक हंसी की फुहार में भीग गए। 

जय ने प्रारंभ में हल्की फुल्की बाते, महिलाओ का मेकअप, पुरुष क्यों मरता है पहले, कोरोना काल की हरकतो को हंसी की ऐसी चाशनी में डुबोया की दर्शक अपनी उंगलियां चाटने लगे। जय ने हंसी के मंच से अपने चित परिचित अंदाज में कई सामाजिक संदेश भी दिए एवं कॉमेडी के माध्यम से वाहन चालकों को सीट बेल्ट बांधने व हेलमेट लगाने  की भी सलाह दे डाली। 

सच्चान द्वारा अमिताभ बच्चन, शाहरूख खान, नवाजुद्दीन की मिमिक्री पेश कर सभी को लोटपोट कर दिया। जय विजय ने अपने प्रदर्शन से सभी लोगो को बांध दिया। दर्शक प्रारंभ से लेकर अंत तक लगातार हंसते ही रहे। 

2000 से ज्यादा शो कर चुके है जय विजय।

कॉमेडी स्टार जय विजय ने बताया कि अभी तक छोटे-बड़े लगभग 2000 से भी ज्यादा शो कर चुके हैं। जिसमें उनके द्वारा सभी कलाकारों की मिमिक्री पेश की गई है । जय विजय ने 22 विदेशी यात्राओं में भी अपना जलवा बिखेरा है। युवाओं को नसीहत देते हुए जय विजय ने कहा कि वर्तमान में युवाओं को स्वयं को पहचानना चाहिए, उनमें योगिता भरी हुई है जरूरत केवल उस योग्यता को बाहर निकालने की है। जय विजय फूहड़ भरी कॉमेडी को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम ऐसा होना चाहिए जो हम अपने परिवार के साथ बिना विघ्न देख सके।

बुंदेलखंड के हमीरपुर गांव में रहने वाले जय विजय न्यूज़ चैनल में एंकर भी रह चुके हैं एवं दो विषयों में मास्टर डिग्री हासिल कर चुके हैं। मिमिक्री के माध्यम से चुना कॉमेडी को कैरियर।

नगर निगम प्रांगण में जय विजय सचान मीडिया से बात करते हुए कहा कि बचपन से ही उन्हें मिमिक्री करने का बहुत शौक था लेकिन इसमें कैरियर कॉलेज में आकर बनाया।स्कूल में कभी भी कोई शो तो नहीं किया और कॉलेज में आकर इस कॉमेडी में अपना कैरियर चुना। जय विजय ने कहा कि सक्सेस की कोई उम्र नहीं होती। जब भी ठान लो हमें सक्सेस मिले ही जाता है।

अनुराधा के साथ नाचेगा आज उदयपुर। 

दीपावली मेला प्रेस समिति अध्यक्ष छोगालाल भोई ने बताया कि मेले में आज शाम को उदयपुर वासी भारत के प्रसिद्ध डांसर अनुराधा के साथ डांस करने पर मजबूर होंगे। अनुराधा द्वारा आज शाम नगर निगम प्रांगण में आयोजित मेले में उम्दा प्रस्तुतियां प्रस्तुत की जाएगी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal