कानोड़ थानाधिकारी घेवरचंद को SP ने किया लाइन हाजिर

कानोड़ थानाधिकारी घेवरचंद को SP ने किया लाइन हाजिर

मानसिक बीमार को तस्कर बताकर गिरफ्तार करने का मामला

 
k

उदयपुर जिले के कानोड़ थाना क्षेत्र में मानसिक बीमार को अफीम तस्करी का आरोपी बनाने वाले थानाधिकारी को पद से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। 

उदयपुर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार ने कानोड़ थानाधिकारी को मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को अफीम तस्कर बताकर आरोपी बनाने पर लाइन हाजिर कर दिया। इस मामले में जनता सेना ने थाने का घेराव किया था और आरोपी बबरू सिंह को दोष मुक्त करने की मांग भी की थी, जिसके बाद वल्लभनगर पुलिस उप अधीक्षक रविन्द्र सिंह द्वारा निष्पक्ष जांच और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही के आश्वासन के बाद धरना समाप्त हुआ था। इसी के चलते पुलिस अधीक्षक ने एक आदेश जारी कर थानाधिकारी घेवरचंद को थाने से हाटा कर लाइन हाजिर कर दिया।

b

क्या था पुरा मामला 

दरअसल घटना गढ़पूरा इलाके की हैं जहां कानोड़ पुलिस ने 35 वर्षीय मंदबुद्धि युवक बबरू सिंह को 40 ग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया और जेल भेजा था, जिसके बाद क्षेत्र में प्रदर्शन जारी था, और बबरू को दोष मुक्त कराने की मांग की जा रही थी। वहीं इस मामले को लेकर क्षेत्रीय विधायक प्रीति गजेंद्र सिंह शक्तावत ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई थी।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal