उदयपुर के निकट कार हादसे में मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक की मृत्यु

उदयपुर के निकट कार हादसे में मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक की मृत्यु

तेज़ गति से चल रही कार रणकपुर घाटे में 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी

 
jasel

रणकपुर से रुपल माता मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे करणी सिंह जसोल 

उदयपुर ज़िले में तेज गति से जा रही एक कार में आग लगने से दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक करणी सिंह जसोल की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार उदयपुर ज़िले के सायरा थाना क्षेत्र में सुबह 6 बजे रणकपुर में रुपल माता के मंदिर में दर्शन के लिए जाते समय दर्दनाक हादसे में मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक करणी सिंह जसोल की मृत्यु हो गई।  मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक करणी सिंह जसोल की गाड़ी 150 फीट नीचे खाई में जा गिरी। इस दौरान कार में दो तीन धामके हुए और भीषण आग लग गई।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद शव को खाई से बाहर निकाला। सायर अस्पताल की मोर्चरी में उनका शव रखवाया गया है। परिजनों के आने पर शव का पोस्मार्टम किया जाएगा। बताया जा रहा है कि गाडी में जसोल अकेले ही थे। वे रणकपुर से रुपल माता मंदिर के दर्शन के लिए निकले थे। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

आपको बता दे कि करणी सिंह जसोल जोधपुर के मेहरानगढ़ म्यूज़ियम के निदेशक हैं। इन्होंने देश-विदेश में ट्रस्ट के अनेक कार्यक्रम करवाए हैं और उन्हें कई अवार्ड से नवाज़ा गया है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal