केरल के पालाकट जिला परिषद के सदस्य उदयपुर पहुंचे

केरल के पालाकट जिला परिषद के सदस्य उदयपुर पहुंचे

उदयपुर जिला प्रमुख ममता कुमार ने कहा कि हम लोगों ने भी केरल की जिला परिषद से जिन मुद्दों पर अच्छा काम हुआ है वहां के नवाचार को उदयपुर में लागू करने की कोशिश करेंगे

 
kerala

झीलों की नगरी उदयपुर में शनिवार को केरल राज्य के पालाकट जिला परिषद के जिला प्रमुख प्रमुख उप प्रमुख परिषदों के सदस्य शनिवार को उदयपुर पहुंचे। 

इस दौरान उदयपुर जिला परिषद में उदयपुर जिला प्रमुख ममता कुंवर द्वारा सबका मेवाड़ी अंदाज में स्वागत किया गया.इस दौरान सभी को मेवाड़ी पगड़ी और दुपट्टा पहना कर स्वागत किया गया। 

इस दौरान केरल जिला परिषद के सदस्यों ने राजस्थान के पंचायती राज व्यवस्था के बारे में प्रमुखता से जानकारी ली मीडिया से बातचीत करते हुए केरल जिला परिषद के सदस्य ने कहा कि राजस्थान में महिला सशक्तिकरण को लेकर और काम करने की जरूरत है। 

उदयपुर जिला प्रमुख ममता कुमार ने कहा कि हम लोगों ने भी केरल की जिला परिषद से जिन मुद्दों पर अच्छा काम हुआ है वहां के नवाचार को उदयपुर में लागू करने की कोशिश करेंगे।  इस दौरान सभी लोग उदयपुर के प्रमुख पर्यटन स्थलों का भी भ्रमण किया। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal