पुलिस कांस्टेबल और वकीलों की झड़प के मामले में वकीलों ने दिया ज्ञापन

पुलिस कांस्टेबल और वकीलों की झड़प के मामले में वकीलों ने दिया ज्ञापन 

मामले को विड्रो  करने की मांग
 
advocates

गत दिनों पुलिस कांस्टेबल के साथ हुई घटना और उसके वीडियो वायरल होने के बाद उदयपुर के अधिवक्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज होने की बात पर सोमवार को उदयपुर के बार एसोसिएशन के सदस्य एवं अधिवक्ता कलेक्ट्रेट पर पहुंचे जहां उन्होंने कलेक्टर और एसपी से मुलाकात की और उनके खिलाफ किए गए मामले को हटाने गलती मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन भी सौंपा। 

उदयपुर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष गिरजा शंकर मेहता ने बताया कि सीकर में आत्महत्या की घटना के बाद उदयपुर कोर्ट में वकीलों ने कार्य का बहिष्कार किया था उसी दौरान उदयपुर पोक्सो कोर्ट में पहुंचे कुछ पुलिसकर्मी बैठे थे। उनमें से एक पुलिसकर्मी जिसका नाम करनाराम ने बीच में बोलना शुरू कर दिया।  

मेहता ने पुलिस कांस्टेबल करनाराम और शराब पीने की बात कहते हुए कहा कि उसने नशे की हालत में अधिवक्ताओं से उलझने की कोशिश की और उसके साथी पुलिसकर्मियों ने पूरी घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया जब उन्हें वीडियो बनाने से मना किया गया तब भी उन्होंने वीडियो बनाना बंद नहीं किया। उसके बाद वकीलों और कांस्टेबल के बीच विवाद हो गया था। 

आज सभी अधिवक्ताओं ने कलेक्ट्रेट उदयपुर कलेक्टर एवं एसपी से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के नाम पर ज्ञापन सौंपते हुए दर्ज किए गए मामले को विड्रो  करने की मांग की है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal