The Big Daddy of SUVs! Now in Udaipur - KS Automobiles launches the New Scorpio

The Big Daddy of SUVs! Now in Udaipur - KS Automobiles launches the New Scorpio

महिन्द्रा की ऑल न्यू 'स्कॉर्पियो एन' उदयपुर में के. एस. ऑटोमोबाईल्स पर लॉंच

 
New Mahindra Scorpio Launched at Udaipur, KS Mahindra launches The Big Daddy of SUVs in Udaipur

महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के नये एवं बहुप्रतिक्षित न्यू स्कॉपिर्यो एन मॉडल का अनावरण आज दिनांक 28/06/2022 मंगलवार को उदयपुर शहर में स्थित के. एस. ऑटोमोबाईल्स प्राईवेट लिमिटेड पर  मुख्य अतिथी क्षैत्रीय परिवहन अधिकारी उदयपुर श्री पी. एल. बामणिया द्वारा किया गया । इस अवसर पर के. एस. ऑटोमोबाईल्स प्रा. लि. के निदेषक सुनिल कुमार परिहार, आकाश परिहार एवं महिन्द्रा के एरिया सेल्स मैनेजर सौरभ पाण्डे भी उपस्थित थे।

इस अवसर पर के. एस. ऑटोमोबाइल्स के निदेषक सुनिल कुमार परिहार ने बताया कि 'ऑल न्यू स्कॉपिर्याे एन' को नए ज़माने की प्रामाणिक एसयूीव की तलाश करने वालों के लिये बनाया गया है। यह स्कॉर्पियों अपनी ऑफ रोड़ क्षमता और अनुकरणीय ऑन रोड शिष्टाचार का दावा करती है। इस मॉडल के बोल्ड और मसक्यूलर लुक इसे एक नये स्तर पर ले जाते है, जिसके कारण इसकी उपस्थिति को अनदेखा नहीं किया जा सकता

स्कॉपिर्यो एन की विषेषताओं के बारे में बताते हुए निदेषक आकाश परिहार ने बताया कि इसका टीजी डिम स्टैलियन पेट्रोल इंजन 200 पीएस की ताकत के साथ 380 एनएम टॉर्क की पॉवर देता है, वहीं इसका एम-हॉक डीजल इंजन 175 पीएस के साथ 400 एनएम टॉर्क की पॉवर के साथ 6 स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन में उपलब्ध है। स्कॉपिर्यो एन बाहर की तरह ही अंदर से भी बिल्कुल लुभावनी है। बेहतरीन क्राफ्टमैनशिप से भरपूर, कॉफी ब्लेक लेदर अपहॉल्स्ट्री, बेस्ट इन क्लास कमांड सीटिंग पोजीशन, 20.32 सेमी का एडवान्स इंफोटेनमेंट और काफी प्रीमियम फीचर्स के साथ अलग स्तर तक ले जाते हैं।

New Mahindra Scorpio Launched in Udaipur KS Automobiles

स्कॉपिर्यो एन के साथ महिन्द्रा ने एलेक्सा के साथ एकीकृत हॉटवर्डस के साथ दुनिया में पहला मॉडल प्रस्तुत किया है। इसमें सोनी का 3डी इमरसिव साउन्ड सिस्टम, एड्रीनॉक्स एप्लीकेषन, वायरलैस मोबाईल चार्जर, क्लाईमेट कंट्रोल जैसी सुविधाऐं भी शामिल है। इन सभी नवीनतन तकनीकों एवं प्रौधोगिकी का इस्तेमाल ग्राहकों को एक सहज एवं आरामदायक अनुभव प्रदान करने के लिये महिन्द्रा सदैव प्रयासरत रहा है।

कार्यक्रम के अंत में कंपनी के महाप्रबंधक नावेद खान ने उपस्थित अतिथियों एवं ग्राहकों का आभार व्यक्त करते हुए बताया कि स्कॉपिर्यो एन की कीमत पेट्रोल मॉडल में 11.99 लाख रू शुरू होकर 18.99 लाख (एक्स शोरूम) तक एवं डीजल मॉडल में 12.49 लाख से शुरू होकर 19.49 लाख तक (एक्स शोरूम) है। नए स्कॉपिर्यो की बुकिंग 30 जुलाई से शुरू की जायेगी। साथ ही स्कॉपिर्यो एन के ग्राहकों के लिऐ महिंद्रा ने अपनी वेबसाईट पर अनुकूलन (Customisation) की सुविधा भी लांच की है। इसमें ग्राहक उपलब्ध विकल्प जैसे इंधन, बैठक क्षमता, रंग आदि में से अपनी पसंद के अनुसार विकल्प का चयन कर ऑनलाईन बुकिंग भी कर सकते हैं, जो की स्कॉपिर्यो एन के ग्राहकों को एक नया अनुभव प्रदान करेगा। अधिक जानकारी के लिये ग्राहक के.एस. ऑटोमोबाइल्स के मादड़ी स्थित शोरूम में सेल्स टीम के साथ अपने विचार एवं रूचि साझा कर सकते हैं।

इस संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 से संबंधित प्रोटोकॉल एवं गाईडलाईन्स का पूर्णतया पालन किया गया।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal