मसाला गैंग की लूटपाट और मारपीट से परेशान आदिवासियों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

मसाला गैंग की लूटपाट और मारपीट से परेशान आदिवासियों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

 
MASALA GANG

उदयपुर 7 जून 2022 । जिले के गोगुन्दा थाना क्षेत्र में मसाला गैंग की  लूटपाट और मारपीट से परेशान आदिवासियों ने आज जिला कलेक्ट्रेट पर एकत्र होकर मसाला गैंग के सदस्यों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। 

दरअसल मसाला गैंग के सदस्यों द्वारा आदिवासी युवक के साथ मारपीट करते हुए हाथ व पांव को तोड़ दिए जिसको लेकर आदिवासी समाज के लोगों ने गोगुंदा थाने में मामला दर्ज कराया लेकिन पुलिस की ओर से अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई और न हीं आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

ऐसे में आक्रोशित आदिवासियों ने अखिल भारतीय आदिवासी महासभा के बैनर तले जिला कलेक्टर कार्यालय के बाद एकत्रित हो गए और जमकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। इस दौरान आदिवासी युवाओं ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। 

जिला पुलिस अधीक्षक को दिए गए ज्ञापन में आदिवासी युवाओं ने बताया कि आरोपियों द्वारा सिर्फ आदिवासियों को टारगेट कर उनके साथ मारपीट की जा रही है जबकि आरोपियों के खिलाफ संबंधित थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाने के बावजूद भी पुलिस द्वारा कोई कार्रवाही नहीं की गई है। 

मारपीट में घायल पीड़ित ने बताया कि मसाला गैंग के सदस्य निर्भय सिंह, भैरू सिंह ,गिरीश राजपूत, अर्जुन सिंह, निर्भय सिंह कृष्णवड के साथ अन्य लोग थे। मसाला गैंग के लोग आम रास्ते पर आने और जाने वाले आदिवासियों के साथ मारपीट कर रहे है। 

आदिवासियों ने आरोप लगाए की आरोपियों ने इंस्टाग्राम पर भी आईडी बना रखी है जिस पर अपने हाथों में तलवारें लेकर आमजन में खौफ पैदा करने का कार्य कर रहे है।  मसाला गैंग के सदस्य द्वारा आदिवासी लोगों के साथ जातिगत गाली गलौज करते हुए उनके साथ मारपीट की जा रही है ऐसे में आक्रोशित आदिवासी युवा आज कलेक्ट्री के बाद एकत्रित हो गए और जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपते हुए आरोपियों गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal