वली-कुराबड़ मार्ग पर उफनती नदी में गिरा मिनी कंटेनर

वली-कुराबड़ मार्ग पर उफनती नदी में गिरा मिनी कंटेनर 

कुराबड़ इलाकें में वली- कुराबड़ मार्ग पर नदी उफान पर होने के कारण मार्ग बन्द
 
mini container

उदयपुर।  जिले के कुराबड़ इलाकें में वली- कुराबड़ मार्ग पर नदी उफान पर होने के कारण मार्ग बन्द हो गया है। एक मिनी कंटेनर चालक को दोपहर में भारी पड़ गयी जहां तीन लोगों की जान पर बन आई। गनीमत रही कि ग्रामीणों ने रेस्क्यू करके तीन लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला।

दरअसल कुराबड़ थाना क्षेत्र से बहने वाली  झामरी नदी उफान पर चल रही है। जहां कुराबड़- वली मार्ग बन्द है। लेकिन कुराबड़ से जगत जाते एक कंटेनर चालक को ग्रामीणों ने मना करने के बावजूद उसने जानबूझकर नदी में उतार दिया। जहां बीचोबीच जाकर पलट गया। कंटेनर में सवार चालक समेत तीन लोग डूब गए जैसे तैसे करके कंटेनर के ऊपर आये और सहायता की गुहार की।

सूचना पर गिर्वा उपाधीक्षक भूपेन्द्र सिंह के निर्देशन में एएसआई राम लाल व उनकी टीम मौके पर पहुँची ओर रेस्क्यू शुरू किया। जहां वली निवासी तेजा पिता लिम्बा पटेल ने हिम्मत दिखाते हुए उसने कंटेनर में फंसे तीनों को निकालने नदी में उतरा। बाद में खुद हिम्मत करके एक एक करके तीनों को रस्सी के सहारे सभी को निकाल दिया।  कुराबड़ पुलिस व ग्रामीणों ने तेजा की इस बहादुरी के लिए धन्यवाद दिया।

इधर कुराबड़ के वाटिका मार्ग पर रुपारेल नदी के तेज बहाव में बाइक सवार दो युवकों पर बन आई, जहां  बहाव में बाइक समेत बह गए जो तकरीबन 1 किलोमीटर तक संघर्ष करते हुए बाहर निकले। हालांकि इस दौरान बाइक बह गई।

A post shared by udaipurtimes (@udaipurtimesofficial)


 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal