कांजी का हाटा (हेलावाड़ी) के लोग त्रस्त है पूरी बस्ती में फैले हुए कीचड़ से

कांजी का हाटा (हेलावाड़ी) के लोग त्रस्त है पूरी बस्ती में फैले हुए कीचड़ से

उपमहापौर नहीं ले रहे अपने ही वार्ड की सुध  

 
Kanji ka haata Helawadi udaipur

उदयपुर 1 सितंबर 2022 । स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट के तहत चल रहें विकास कार्यों के दौरान उदयपुर शहर के लोगों कई दिक्कतों का समाना भी करना पड रहा हैं। ऐसी ही एक समस्या सामने आई है शहर के कांजी का हाटा (हेलावाड़ी) का, जहां के लोगों का कहना है की मानसून का मौसम जहां सब के लिए माहौल खुशगवार बना देता हैं, वहीं इन लोगों को मुसीबतें बढ़ा देता हैं। उनका इस इलाके में रहना दुश्वार हो जाता है। 

वर्तमान स्थिति की बात करें तो पूरी बस्ती में कीचड़ फैला हुआ है लोगों को घरों से बाहर निकलने में परेशानी हो रही हैं। इस समस्या का मुख्य कारण एल एंड टी  (L&T) द्वारा चल रहा स्मार्ट काम है। 

दरअसल एल एंड टी (L&T) द्वारा करीब 6 महीने पहले इस जगह पर काम शुरू किया गया था परंतु सिर्फ आधी सड़क बनाने के बाद एल एंड टी (L&T) के मजदूर, अधिकारी एवं स्मार्ट सिटी के अधिकारी जिनकी जिम्मेदारी है काम को पूरा करें, यहां से चलते बने। लाख शिकायतें करने के बाद भी इनकी कोई सुनवाई नहीं हुई और स्मार्ट सिटी का काम अधूरा छोड़ने के बाद यहां के लोगों को भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 

क्षेत्रवासियों ने बताया की उनको ना सिर्फ चलने में बल्कि घर से निकलने में भी बड़ी तकलीफ हो रही है। इनका कहना है कि शहर के उपमहापौर पारस सिंघवी जो कि पूरे शहर की समस्याएं हल करने का दावा करते हैं, हम उसी वार्ड के निवासी हैं उन्होंने अभी तक अपने खुद के वार्ड की कोई सुध नहीं ली है।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal