सज्जननगर में आपसी कहासुनी के बाद हत्या

सज्जननगर में आपसी कहासुनी के बाद हत्या 

परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव का पोस्टमार्टम करवाने ओर शव उठाने से भी इंकार कर दिया

 
m

उदयपुर 20 जून 2022 । शहर के अम्बामाता थाना क्षेत्र के सज्जननगर क्षेत्र में आज आपसी कहासुनी के चलते आदतन अपराधी सद्दाम कांकरोली और इरफान बन्ना ने चितोड़ा का टीम्बा के रहने वाले 27 वर्षिय मोहम्मद गजाली उर्फ अली पर चाकू ओर तलवारों से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। 

जानकारी के अनुसार मृतक अली अपने सज्जनगर स्तिथ ससुराल में मौजूद था। सोमवार करीब सुबह 8 बजे आरोपी सद्दाम कांकरोली, इरफान बन्ना और उसके अन्य साथी उनके घर के बाहर पहुचकर अली को बाहर बुलाया और उस पर तलवार और चाकू से हमला बोल दिया। 

घटना के दौरान मृतक के शरीर पर गंभीर चोटें आई जिसे एमबी हॉस्पिटल पहुँचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजनों के अनुसार आरोपियों ने न सिर्फ अली बल्कि उसकी आठ महीने की गर्भवती पत्नी पर भी हमला किया जिसके बाद से ही मृतक की पत्नी लापता है । परिजनों का आरोप है कि आरोपी मृतक की पत्नी को भी अपने साथ ले गए है। 

m

दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दशहत  का माहौल है। परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक शव का पोस्टमार्टम करवाने ओर शव उठाने से भी इंकार कर दिया। इधर एमबी हॉस्पिटल की मोर्चरी में भी पुलिस का जाब्ता तैनात है।

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal