15 फीट गहरी खाई में गिरा तेल का टैंकर, दो की मौत

15 फीट गहरी खाई में गिरा तेल का टैंकर, दो की मौत 

जेसीबी और क्रेन लाकर टैंकर के केबिन को काट कर टैंकर को हटाया

 
t

एक के बाद एक लगातार तीन वाहनों में भिडंत

उदयपुर ज़िले के गोगुंदा नेशनल हाइवे पर एक ट्रैंकर अनियंत्रित हो कर पलट गया। ट्रैंकर 15 फीट गहरे गढ्ढे में गिर कर पलट गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलने पर गोगुंदा थानाधिकारी जाब्ते और एम्बुलेंस के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर घायल दो लोगों को गोगुंदा सीएचसी पहुंचाया गया। 

t

दरअसल गोगुंदा की ओर से आ रहे कच्चे तेल से भरे टैंकर को तेज गति से आ रही एक बोरिंग मशीन की गाड़ी ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि तेल से भरा टैंकर सड़क के दूसरी तरफ डिवाइडर क्रॉस करके 15 फ़ीट गहरी खाई में गिर गया। उसी दौरान उदयपुर की तरफ से आ रही खाखले की खाली गाड़ी भी टेंकर से टकरा गई। एक के बाद एक लगातार तीन वाहनों में भिडंत हो गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने दो क्रेन की सहायता से टैंकर को निकाला। टैंकर में कच्चा तेल पुरी तरह से फैल गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग तेल ले जाने भी लगे। टैंकर के 15 फीट गहरे गड्ढे में गिरने के कारण टैंकर में मौजूद दोनों लोग नीचे दबकर मर गए।

थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि मौके पर जेसीबी और क्रेन लाकर टैंकर के केबिन को काट कर टैंकर को हटवाने का प्रयास किया गया। टैंकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इससे टैंकर में मौजूद दोनों लोग नीचे दबकर मर गए। पुलिस ने बताया कि दोनों बुरी तरह से केबिन पिछकने और टेंकर के उलटे गिरने से दोनों के शव अंदर चिपक गए। पुलिस ने करीबन 5 घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को निकाला हैं। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal