दक्षिण विस्तार योजना में डंपिंग यार्ड में जलाए जाने वाले कचरे से लोगो को हो रही स्वास्थ समस्याए

दक्षिण विस्तार योजना में डंपिंग यार्ड में जलाए जाने वाले कचरे से लोगो को हो रही स्वास्थ समस्याए 

समस्या को लेकर उदयपुर ग्रामीण विधायक फुल सिंह मीणा ने ज़िला कलेक्टर तारा चंद मीणा से मुलाकात की

 
phool singh meena

उदयपुर 18 अक्टूबर 2022 । दक्षिण विस्तार में मौजूद डंपिंग यार्ड में जलाए जाने वाले कचरे से आस पास में रहे रहे लोगो को हो रही स्वास्थ समस्याओं को लेकर उदयपुर ग्रामीण विधायक फुल सिंह मीणा ने ज़िला कलेक्टर तारा चंद मीणा से मुलाकात की। 

फुलसिंह मीणा क्षेत्रवासियों और कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्ट्री पहुंचे और कलेक्टर से क्षेत्रवासियों को हो रही समस्याओं को लेकर बात करते हुए कार्यवाही की मांग की।  

मीणा ने बताया की लोगो की पीड़ा को लेकर कलेक्टर से मिले है और एक ज्ञापन देकर उन्हें दक्षिण विस्तार डंपिंग यार्ड में मौजूद गन्दे कचरे को जलाने से हो रही परेशानी के बारे में अवगत करवाया। उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर कलेक्टर ने एसपी उदयपुर को क्षेत्र में इस तरह कचरा जलाने वाले लोगो को पहले पाबंद करवाने और उसके बाद भी नहीं सुनने पर उनके खिलाफ कड़ी क़ानूनी कार्यवाही करने के भी आदेश दिए है। 

मीणा ने कहा की दक्षिण विस्तार में बसी अनेक कॉलोनी के वातावरण को प्रदूषित करने वाले लोगो पर प्रशासन द्वारा जल्द ही कार्यवाही करने का आश्वासन कलेक्टर द्वारा दिया गया है और सभी को विश्वास है की जल्द ही इस रोकने की कार्यवाही की जाएगी। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal