पिछोला हादसा - मृतक युवक का शव मिला

पिछोला हादसा - मृतक युवक का शव मिला 

अल सुबह गोताखोर छोटू भाई हेला और एसडीआरएफ की टीम ने शव को निकाला बाहर

 
deadbody found

उदयपुर 14 जून 2022 । दो दिन पहले शहर की पिछोला झील में चलती नाव से छलांग लगाने वाले युवक राकेश बत्रा का शव मिल गया है। मृतक के शव को उदयपुर के गोताखोर छोटू भाई हेला और एसडीआरएफ की टीम ने बाहर निकाला और उसे मुर्दाघर में भेजा गया है। 

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व युवक न्यू नवरतन कंपलेक्स निवासी राकेश बत्रा ने झील में छलांग लगाई थी जिसके बाद से ही उसे ढूंढने के प्रयास जारी थे, फिलहाल शव को उदयपुर एमबी चिकित्सालय के मुर्दाघर में भिजवाया गया है। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राकेश बत्रा जो कि एक व्यवसाई थे  पिछले कुछ समय से व्यवसाय ठप होने की वजह से मानसिक तनाव में थे और यही कारण माना जा रहा है कि उन्होंने यह कदम उठाया घटना के बाद मौके पर उनकी स्कूटी और मोबाइल फोन मिलने और सीसीटीवी फुटेज में उनका देखे जाने के बाद घर वालों ने आशंका जताई थी कि हो सकता है कि जो व्यक्ति झील में कूदा है वह बत्रा ही हो लेकिन पुलिस लगातार व्यक्ति के शव को ढूंढने में लगी हुई थी। 

मंगलवार की सुबह उदयपुर की झील के हेलीपैड के नजदीक के शव को बाहर निकाला गया है, इस पूरी कार्रवाई में उदयपुर के गोताखोर छोटू भाई हेला, एसडीआरएफ की टीम और सिविल डिफेंस की टीम की विशेष भूमिका रही है। घंटाघर थाने के थाना अधिकारी श्याम सिंह रत्नु और उनकी टीम भी मौके पर मौजूद रहे। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal