उदयपुर के बिग शॉट रेस्टोरेंट पर पुलिस की दबिश

उदयपुर के बिग शॉट रेस्टोरेंट पर पुलिस की दबिश 

युवकों और युवतियों के शराब आदि का सेवन करने कि जानकारी मिलने पर पुलिस ने की कार्यवाई

 
Police raid Big Short restaurant Udaipur

उदयपुर के ओल्ड आरटीओ ऑफिस पास बिग शॉट रेस्टोरेंट पर पुलिस ने शनिवार देर रात दबिश दी और डीजे साउंड, 7 कार जब्त की।

डिप्टी एसपी शिप्रा राजावत ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से क्षेत्रवासियों से शिकायत मिल रही थी कि बिग शॉट रेस्टोरेंट में देर रात तक डीजे साउंड प्ले किया जाता हैं और छोटी उम्र के युवकों द्वारा शराब का सेवन किया जाता हैं। 

रेस्टोरेंट संचालक अमान असनानी ने उदयपुर टाइम्स को बताया की जब पुलिस ने रेड की तब पुलिस को रेस्टोरेंट् में से कोई मादक पदार्थ बरामद नहीं हुआ। वहीँ उसने बताया की उनके पास शराब सर्व करने का लाइसेंस प्राप्त है।  अमन ने आरोप लगाया की वहां मौजूद कुछ लोगो के साथ बदसुलूकी भी की गई।  
 

शिकायत का सत्यापन करने के बाद, शनिवार देर रात करीब 12.15 बजे एक बार फिर से नाइट पेट्रोलिंग के दौरान पुलिस को बिग शॉट रेस्टोरेंट में साउंड प्ले करने और युवकों द्वारा शराब, ड्रगज आदि का सेवन करने कि जानकारी मिलने पर पुलिस कि टीम ने दबिश दी।

जिसके दौरान एक हाई वॉल्यूम का डीजे साउंड बज रहा था और युवक-युवतियाँ शराब का सेवन कर रहे थे। वहीं से शराब के नशे में कुछ युवक अपने चार पहिया वाहन लेकर मुख्य सड़क कि तरफ निकल रहे थे जिनको रोका गया और 7 वाहन को धारा 185 एमवी एक्ट के तहत जब्त किए गए। 

वहीं रेस्टोरेंट संचालक अमान असनानी निवासी शक्तिनगर के खिलाफ कोलाहल एक्ट कि धारा 4/6 के तहत कार्यवाही की गई, और मोटर व्हीकल एक्ट 185 एमवी एक्ट के तहत वाहन ज़ब्त किया।  शिप्रा राजावत ने बताया कि इस कार्यवाही को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर चन्द्रशील ठाकुर के सुपरवीजन में अंजाम दिया गया।
 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal