शेरपाओ के लौटते ही दुल्हन का मेकअप धुलना शुरू

शेरपाओ के लौटते ही दुल्हन का मेकअप धुलना शुरू

प्रतापनगर से देबारी के बीच बनाई गई चमचमाती सड़क फिर से उखड़ गई हैं

 
udaipur roads

कहते है जल्दी का काम शैतान का होता है कुछ इसी तरह का हाल उदयपुर की सड़को पर इन दिनों नज़र आ रहा हैं। 5 से 7 दिसंबर को आयोजित हुए G-20 शेरपा शिखर सम्मेलन में शहर को दुल्हन की तरह सजाया था। शेरपाओ की बरात लौटते ही दुल्हन का मेकअप धुलना भी शुरू हो गया।

udaipur roads

शहर की सड़को पर डामर लगाकर तो दिवारों पर पेन्टिंग्स करके किसी तरह चमकाया गया था लेकसिटी को। हालाँकि जहाँ शेरपाओ का आवागमन नहीं था वहां तो सड़कें डामर को अब थी तरस रही लेकिन जहाँ रहगुज़र होनी थी वहां ज़रूर कुछ मेहनत की थी लेकिन नतीजा क्या रहा? वहीं जानी पहचानी से खस्ताहाल सड़के जिन्हे देखना आमजन की आदत बन चुकी है।  

udaipur roads

जैसे उदयपुर के प्रतापनगर से देबारी के बीच सड़क का तेजी गति से निर्मााण किया गया था। रोड़ को इस तरह से तैयार किया था कि इनकी कभी कब्र नहीं खुदेंगी, लेकिन कुछ दिनों बाद ही स्मार्ट होनहार इंजीनियर्स द्वारा मनमर्जी से किए गए काम से सड़कों की कब्र फिर से खुदना शुरु हो गई हैं। प्रतापनगर से देबारी के बीच बनाई गई चमचमाती सड़क फिर से उखड़ गई हैं।

udaipur roads

इधर, G-20 शेरपा शिखर सम्मेलन का हिस्सा रहे जी एस नायडू उदयपुर की प्रशासन को तहे दिल से शुक्रिया कह कर गए थे। दो दिनों पहले पीएम मोदी ने भी सराहा था लेकिन उदयपुर की जनता तो जानती ही है की चार दिन की चांदनी के बाद अमावस की रात कैसे गुज़ारनी है।  

udaipur roads

 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal