पठान फिल्म के प्रदर्शन के दौरान उदयपुर में विरोध

पठान फिल्म के प्रदर्शन के दौरान उदयपुर में विरोध

सेलिब्रेशन मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा के बाहर प्रदर्शन 

 
pathan

उदयपुर 25 जनवरी 2023। शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म पठान का फिल्म में दर्शाए गए एक सीन को लेकर हिन्दू संगठनों द्वारा विरोध किया जा रहा है।  

फिल्म के आज बुधवार को रिलीज होने के मौके पर भी देश के कई हिस्सों में इस फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया गया, ऐसा ही प्रदर्शन आज उदयपुर में भी देखा गया। 

बुधवार सुबह श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के तत्वावधान में बड़ी मात्रा में हिन्दू संगठनों के कार्यकर्ता शहर के सेलिब्रेशन मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा के बाहर एकत्रित हुए और जम कर फिल्म के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियो ने शाहरुख़ खान हाय हाय के नारे लगाये और फिल्म के प्रदर्शन पर रोकने की मांग की। 

इस मौके पर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रतिनिधि ने बताया की पहले भी उनके द्वारा फिल्म को लेकर प्रशासनिक अधिकारीयों को अवगत कराया गया था की अगर यह फिल्म उदयपुर में दिखाई जाएगी तो उसका विरोध किया जाएगा, और आज फिर से यह मांग की जा रही है। 

pathan
पठान फिल्म के इसी सीन पर जताई जा रही है आपत्ति

उन्होंने कहा की उन्हें फिल्म से कोई आप्पति नहीं है लेकिन फिल्म के एक सीन में भगवा वस्त्र को लेकर जो अश्लीलता दिखाई गई है उसका विरोध है, यह हिन्दू संस्कृति और सनातनी का अपमान है।

इनको लेकर पीवीआर सिनेमा के प्रशासन से बात की गई है और उन्होंने आश्वासन दिया है की वो अपने उच्च अधिकारीयों से बात करके इस सीन को फिल्म से हटवा देंगे। 

प्रर्शनकारियों ने फिर से चेतावनी दी की अगर ये सीन फिल्म से नहीं हटाया गया तो उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। घटना की जानकारी मिलने पर सेलिब्राशन मॉल के बहार पुलिस पहुंची और पुलिस टीम को तैनात कर दिया गया है। 

To join us on Facebook Click Here and Subscribe to UdaipurTimes Broadcast channels on   GoogleNews |  Telegram |  Signal